trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01290042
Home >>पटना

PNB Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में ऑफिसर और मैनेजमेंट के कुल 103 पदों पर भर्तियां निकली है. इसमें ऑफिसर के 23 पद, मैनेजर के 80 पद पर भर्ती की जाएगी. भर्ती की अंतिम तारीख 30 अगस्त है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार समय रहते हुए जल्द से जल्द आवेदन कर लें.

Advertisement
PNB Recruitment 2022: पंजाब नेशनल बैंक में इन पदों पर निकली बंपर भर्ती, ऐसे करें आवेदन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 08:31 PM IST

पटनाः PNB Recruitment 2022: सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले युवाओं के लिए पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में बंपर भर्ती निकली है. इसमें ऑफिसर और मैनेजमेंट के कई पदों पर भर्तियां होगी. जो उम्मीदवार इन पदों पर अपना आवेदन करना चाहते हैं वो आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आपना आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि भर्ती की अंतिम तारीख 30 अगस्त है. 

बैंक में 103 पदों पर निकली भर्तियां
पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में ऑफिसर और मैनेजमेंट के कुल 103 पदों पर भर्तियां निकली है. इसमें ऑफिसर के 23 पद, मैनेजर के 80 पद पर भर्ती की जाएगी. भर्ती की अंतिम तारीख 30 अगस्त है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार समय रहते हुए जल्द से जल्द आवेदन कर लें. इन पदों पर आवेदन करने से पूर्व उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नोटिफिकेशन देख लें. इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 21 वर्ष से 35 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

भर्ती के लिए ऐसे करें आवेदन
बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक में उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं वो अधिकारिक वेबसाइट pnbindia.in पर जाकर इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले लिंक पर जाना होगा. लिंक पर क्लिक करने के बाद होमपेज खुलेगा, इसके बाद बैंक की ओर से मांगे गए सभी विवरण को एक साथ भरना अनिवार्य है. जब फार्म पूरा भर जाएगा तो उसका प्रिंट आउट डाउनलोड कर लें.

ये भी पढ़िए- समर सिंह का भोजपुरी रोपनी गीत 'रोपनी करेलु सनम', हो रहा वायरल

Read More
{}{}