Home >>पटना

शराब के केस में गिरफ्तार कैदी ने पुलिस वालों की फरमाइश पर गया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

कैदी कैमूर निवासी कन्हैया कुमार है. पुलिस ने उसे यूपी से शराब पीकर बिहार सीमा में आने के दौरान पकड़ा था.मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कैदी को रात्रि में लॉकअप में डाल दिया. 

Advertisement
शराब के केस में गिरफ्तार कैदी ने पुलिस वालों की फरमाइश पर गया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 08, 2023, 11:26 PM IST

बक्सर : बक्सर के मुफस्सिल थाना से एक कैदी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में कैदी भोजपुरी गायक पवन सिंह का गाना गाते दिख रहा है. इधर, पुलिस अधिकारी भी कैदी को रोकने की जगह अन्य डीमांड कर गाना गवाते रहे है. थाने में मनोरंजन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायल हो रहा है. एसपी मनीष कुमार ने आला अधिकारियों को जांच के निर्देश दिए है.

कैदी ने पवन सिंह का गाना गाकर कराया मनोरंजन
बता दें कि कैदी कैमूर निवासी कन्हैया कुमार है. पुलिस ने उसे यूपी से शराब पीकर बिहार सीमा में आने के दौरान पकड़ा था.मुफस्सिल थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कैदी को रात्रि में लॉकअप में डाल दिया. तो अचानक यह शराबी संगीत के माध्यम से दारोगा से अपना गुहार लगाने लगा. थोड़ी देर बाद शराब नशे में ही गाना गुनगुने लगा और फिर पुलिस वालों ने उसे पूरा गाना गाने को कहा. कैदी ने फिर तेज अवाजा में सलाखों के पीछे से युवक पवन सिंह का फेमस गाना गाया. कैदी ने पवन सिंह का गाना ...सोची सोची जिया हमरो... सोची सोची जिया हमरो काहे घबराता....दरोगा जी हो...चार दिन पियवा बा नापाता...लिखी ना रिपोट रऊवा सोची बिचारी...अपना बलम जी के कैसे पिसारी...लिखी ना रिपोट रऊवा सोची पिसारी. थाने में मौजूद किसी शख्स ने उसका वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद SP ने जांच करने की बात कही है.

इस मामले पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
एसपी मनीष कुमार ने बताया कि वीडियो बक्सर का ही है. किस थाने का है यह पता लगाया जा रहा है. बता दें कि युवक कैमूर निवासी कन्हैया कुमार है. पुलिस ने उसे यूपी से शराब पीकर बिहार सीमा में आने के दौरान पकड़ा गया था.उसे आज कोर्ट में 4 बजे के आसपास पेश किया गया.जहां जुर्माना के बाद उसे घर वापस भेज दिया गया. हालांकि इस संबंध में जब मुफस्सिल थाने की पुलिस से बात की गई तो उन्होंने मुफस्सिल थाना का वीडियो होने से इनकार किया. इस संबंध में उन्हें पता चला है कि बक्सर का ही वीडियो है. किस थाने का है यह पता लगाया जा रहा है.

संबंधित अधिकारियों पर होगी कार्रवाई
एसपी मनीष कुमार ने बताया कि थाने में शराबी कैदी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है अगर इस मामले में कोई दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- School Closed in Jharkhand: ठंड का असर, झारखंड में कक्षा पांच तक के सभी स्कूल 14 जनवरी तक बंद

 

{}{}