trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01801600
Home >>पटना

Bihar News: रामदास अठावले के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत, जानें पूरा मामला

जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा रामदास अठावले भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी पार्टी के मंत्री हैं और उनको इस बात का एहसास है कि नीतीश कुमार की कार्य क्षमता क्या है. नीरज कुमार ने कहा हमको लगता है उनका दिल भर चुका है और दिल कहीं और जाने का है.

Advertisement
Bihar News: रामदास अठावले के बयान पर बिहार में तेज हुई सियासत, जानें पूरा मामला
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 29, 2023, 06:44 PM IST

पटना: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पटना में बड़ा बयान देते हुए कहा कि CM नीतीश कुमार हमारे हैं, वो कभी भी हमारे पास आ सकते हैं. मोदी के मंत्री ने नीतीश कुमार को मुंबई में विपक्ष की बैठक में ना जाने का अनुरोध भी किया साथ ही नीतीश कुमार के विकास की खुलकर तारीफ़ की. रामदास अठावले के बयान पर अब बिहार ने सियासत तेज हो गई है.

आरजेडी के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा रामदास अठावले काफी उतावले हैं कुछ दिनों से क्योंकि जब जब जिस की सरकार आती है उस सरकार में वह मंत्री बनते हैं , मौसम के मिजाज को वो देख रहे है. शक्ति यादव ने कहा मुंबई में होने वाली बैठक से पहले अगर रामदास अठावले आना चाहते है तो भूमिका बनाने के बजाय इस्तीफा दे दें. वही जेडीयू एमएलसी नीरज कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा रामदास अठावले भारतीय जनता पार्टी के सहयोगी पार्टी के मंत्री हैं और उनको इस बात का एहसास है कि नीतीश कुमार की कार्य क्षमता क्या है. नीरज कुमार ने कहा हमको लगता है उनका दिल भर चुका है और दिल कहीं और जाने का है.

कांग्रेस प्रवक्ता राजेश राठौर ने कहा रामदास अठावले खुद अपना ठोरा 18 बार बदल चुके है, 19 वा ठौर 19 के लोकसभा चुनाव में था और 20 वा ठौर वो 2024 में ढूंढ रहे हैं क्योंकि उनको पता है.  एनडीए का सूपड़ा साफ महाराष्ट्र में होगा. वही बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा जिस तरह से नीतीश कुमार को अपमानित किया जा रहा है और साइड किया जा रहा है उस पर उन्होंने कहा है,वैसे बीजेपी मे उनके लिए फुल स्टॉप है.

इनपुट- निषेद

ये भी पढ़िए-  Momos Side Effects: अगर आप भी हैं मोमोज के शौकीन तो हो जाएं सावधान, नहीं तो जा सकती है जान, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

 

Read More
{}{}