trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01593988
Home >>पटना

Bihar Crime: भागलपुर में युवक की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या

कजरैली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बगीचा में सिमरिया के युवक का शव मिला था. युवक की पहचान कजरैली सिमरिया के भरत लाल सिंह के बेटे अभिषेक के रूप में हुई थी.

Advertisement
Bihar Crime: भागलपुर में युवक की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, प्रेम प्रसंग में हुई थी हत्या
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 03, 2023, 12:01 AM IST

भागलपुर: पांच वर्षों से प्रेम प्रसंग फिर इश्क की सजा मौत मिली. दरअसल भागलपुर के कजरैली थाना क्षेत्र के सिमरिया में कल एक युवक की गला रेतकर कर हत्या कर दी गयी थी. हालांकि इस मामले का 24 घंटे के अंदर पुलिस ने खुलासा कर दिया है. साथ ही एक लड़की और उसके पिता को गिरफ्तार किया है.

क्या है पूरा मामला
कजरैली थाना क्षेत्र के बहादुरपुर बगीचा में सिमरिया के युवक का शव मिला था. युवक की पहचान कजरैली सिमरिया के भरत लाल सिंह के बेटे अभिषेक के रूप में हुई थी.अभिषेक बीए पार्ट 1 का छात्र था. वह गांव की एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग में था. इसके बाद लड़की ने पिता के साथ मिलकर प्रेमी की हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

24 घंटे में गिरफ्तार हुए आरोपी
डीएसपी विधि व्यवस्था गौरव कुमार ने बताया कि युवक का सिमरिया की ही लड़की गुड़िया से प्रेम प्रसंग था. मंगलवार देर रात गुड़िया ने हत्या की नीयत से उसे घर बुलाया था. घर से उसके पिता ने बगीचा ले जाकर गरासे से गला रेतकर हत्या कर दी. मामले में टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमिका गुड़िया और उसके पिता मनोज सिंह को गिरफ्तार कर लिया.

इनपुट- अश्विनी कुमार

ये भी पढ़िए- Monalisa Photos: एक्ट्रेस मोनालिसा का बोल्ड फोटोशूट देख बेकाबू हुए फैंस, इंटरनेट पर तेजी से वायरल

Read More
{}{}