trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01581073
Home >>पटना

Bihar Crime : नवादा में पुलिस ने बैंक मैनेजर का बरामद किया शव, शनिवार से थे लापता

बैंक मैनेजर सुबह में अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. जिसके बाद वह अपने घर नहीं लौटे, परिजनों के द्वारा नवादा नगर थाना में अपहरण का एफआईआर भी कराया गया था.

Advertisement
Bihar Crime : नवादा में पुलिस ने बैंक मैनेजर का बरामद किया शव, शनिवार से थे लापता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2023, 07:57 PM IST

नवादा : दीपनगर थाना पुलिस ने तुंगी हॉल्ट और पावापुरी हाल्ट के बीच रेलवे ट्रैक पर एक अज्ञात शव को 18 फरवरी की सुबह बरामद किया था. जिसकी पहचान कर ली गई है. बता दें कि मृतक की पहचान नवादा से लापता बैंक मैनेजर विनय कुमार सिंह के रूप में किया गया है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि बैंक मैनेजर सुबह में अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे. जिसके बाद वह अपने घर नहीं लौटे, परिजनों के द्वारा नवादा नगर थाना में अपहरण का एफआईआर भी कराया गया था. विनय कुमार सिंह एक निजी बैंक में मैनेजर के पद पर पदस्थापित थे. घटना के संबंध में दीपनगर थानाध्यक्ष ने संजय जयसवाल ने बताया कि उन्हें ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिला की रेलवे ट्रैक पर एक शव क्षत विक्षत अवस्था में है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया.

घर से 40 किलोमीटर दूर मैनेजर का मिला शव
पुलिस जांच कर ही है कि विनय की हत्या हुई है या फिर आत्महत्या हुई है. अब सवाल यह उठता है कि बैंक मैनेजर आत्महत्या करने के लिए 40 किलोमीटर की दूरी तय कर नवादा से नालंदा कैसे पहुंच गया. वहीं नवादा पुलिस के अनुसार बैंक मैनेजर ऑनलाइन जुआ के फेर में कर्ज के दबाव में आत्महत्या कर अपनी जान गवा दिया.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना हैर कि  विनय कुमार सिंह के लापता की सूचना शनिवार को मिली थी. इनकी तलाश के लिए पुलिस की एक टीम बनाई गई. टीम शनिवार से ही विनय की तलाश कर रही थी. पुलिस को सूचना मिली की रेलवे लाइन के पास एक युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने परिजनों से शव की पुष्टि करवाई. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है.

इनपुट- ऋषिकेश कुमार

ये भी पढ़िए-  कुशवाहा निकले तो जदयू ने पलटा दांव, CM पद की दावेवारी को लेकर उपेंद्र का फिर नीतीश पर निशाना

Read More
{}{}