trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02080587
Home >>पटना

Bihar News: सारण में पुलिस ने गन फैक्ट्री का किया खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बिहार के छपरा जिले में सारण क्षेत्र में लोगों की सतर्कता के कारण पुलिस ने एक बड़े मामले की खुलासा किया है. यह मामला छपरा में स्थित बंगरा गांव से संबंधित है, जहां से लगातार लोगों ने पुलिस को शिकायत की है कि एक घर में कुछ आवाज सुनाई दे रही है और कुछ अवैध काम हो रहा है.

Advertisement
Bihar News: सारण में पुलिस ने गन फैक्ट्री का किया खुलासा, एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 26, 2024, 11:31 PM IST

सारण : बिहार के छपरा जिले में सारण क्षेत्र में लोगों की सतर्कता के कारण पुलिस ने एक बड़े मामले की खुलासा किया है. यह मामला छपरा में स्थित बंगरा गांव से संबंधित है, जहां से लगातार लोगों ने पुलिस को शिकायत की है कि एक घर में कुछ आवाज सुनाई दे रही है और कुछ अवैध काम हो रहा है. इसके बाद पुलिस ने छापेमारी की और हैरान करने वाली बात सामने आई.

छपरा में पुलिस ने इस क्षेत्र में एक अवैध मिनी गन फैक्ट्री का पता लगाया और इस मुद्दे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से कई अर्ध-निर्मित हथियार बरामद किए गए हैं. इस मामले में मशरक थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की है और मौके से एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार कर लिया है. एसपी गौरव मंगला ने बताया कि पुलिस को मिली गुप्त सूचना के अनुसार बंगरा गांव में अवैध मिनी गन फैक्ट्री चलाई जा रही थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए बंगरा गांव में रहने वाले दिनेश कुमार शर्मा पिता स्वर्गीय मैनेजर शर्मा के घर में छापेमारी की गई.

बता दें कि छापेमारी के दौरान वहां से बरामद किए गए उपकरणों में देशी पिस्टल 01, देशी रिवाल्वर 01, अर्ध-निर्मित पिस्टल 02, मैगजीन 04, जिंदा कारतूस 01 समेत अन्य सामान शामिल हैं. गांववालों के चिंता और सतर्कता के कारण ही यह पूरा मामला सामने आया है, जिससे यह जाहिर होता है कि लोग सुरक्षित रहने के लिए सक्रिय रूप से योजना बना रहे हैं. गणतंत्र दिवस के मौके पर पुलिस ने पूरे जिले में सतर्कता बढ़ाई है और फरार अपराधियों की तलाश में कार्रवाई की जा रही है. इस दौरान बहुत से इनामी अपराधी भी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं, जो सालों से फरार थे. गणतंत्र दिवस के अवसर पर पुलिस खासतर से सतर्क है और सुरक्षित रहने के लिए जनता को भी सतर्क रहने की अपील कर रही है.

ये भी पढ़िए- पूर्व सांसद रामजीवन सिंह ने कर्पूरी ठाकुर को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें एक नजर

 

Read More
{}{}