trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01241315
Home >>पटना

Constable Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 10वीं पास लोगों के लिए निकाली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया

पटना: Constable Recruitment 2022:  उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनका किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं/SSLC पास होना अनिवार्य है. साथ ही तमिल भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए.

Advertisement
Constable Recruitment 2022: पुलिस विभाग में 10वीं पास लोगों के लिए निकाली भर्ती, जानें आवेदन प्रक्रिया
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 02, 2022, 05:51 PM IST

पटना: Constable Recruitment 2022: पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर आया है. तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB) ने Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों पर आवेदन मांगे हैं. योग्य व इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा में शामिल होने के लिए अधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि इन पदों पर आवेदन की प्रक्रिया 7 जुलाई से शुरू हो जाएगी.

पुलिस में भर्ती के लिए योग्यता
उम्मीदवार इस भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनका किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं/SSLC पास होना अनिवार्य है. साथ ही तमिल भाषा का भी ज्ञान होना चाहिए.

उम्मीदवार वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं आवेदन
जानकारी के लिए बता दें कि उम्मीदवार  वेबसाइट के लिंक https://tnusrb.tn.gov.in TNUSRB Constable Recruitment के लिए मांगे गए पदों पर आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक https://tnusrb.tn.gov.in/pdfs/notification.pdf के माध्यम से उम्मीदवार अधिकारिक नोटिफिकेशन देख सकते हैं. बता दें इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 3552 पदों को भरा जाएगा. आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त 2022 है.

भर्ती के लिए आयु सीमा

पुलिस में कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों की आयु 18-26 वर्ष के बीच होनी चाहिए. साथ ही इस भर्ती परीक्षा में चयनित उम्मीदवारों को मासिक वेतन 18,200 से 52,900 रुपये प्रतिमाह दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- Jharkhand Weather: झारखंड में मौसम ने ली करवट, जानिए कब होगी बारिश

Read More
{}{}