trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02097869
Home >>पटना

Bihar News: बिहार में पुलिस ने पकड़ी शराब, तो 'चखना' लूट ले गए ग्रामीण

Hajipur Wine Recovered: हाजीपुर में शराब की खेप को पकड़ने के लिए पटना से सीआईडी की टीम पहुंची थी. सीआईडी को खबर मिली थी कि ट्रक में भारी मात्रा में शराब है.

Advertisement
शराब बरामद
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 06, 2024, 11:23 PM IST

हाजीपुर:Wine Recovered: मंगलवार (6 फरवरी) को बिहार के हाजीपुर में अजब-गजब नजारा देखने को मिला. दरअसल मूंगफली और चिप्स के पीछे बड़े पैमाने पर तस्कर शराब की तस्करी कर रहे थे. वहीं तस्करी की सूचना मिलते ही सीआईडी की टीम ने कार्रवाई की और शराब से लदी एक ट्रक को जब्त कर लिया. ट्रक से पुलिस को 945 कार्टन विदेशी शराब मिली है. पुलिस ने एक तरफ शराब पकड़ी तो दूसरी ओर मौका पाकर लोगों ने चिप्स आदि के पैकेट उड़ा लिए.

वहीं इस मामले में ट्रक के ड्राइवर और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस द्वारा यह कारवाई हाजीपुर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंडस्ट्रियल एरिया में हुई है. पटना से सीआईडी की टीम शराब की इस खेप को पकड़ने के लिए पहुंची थी. सीआईडी को पक्की खबर मिली थी कि ट्रक से भारी मात्रा में शराब की तस्करी हो रही है. हाजीपुर इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ ट्रक लगी हुई है. सीआईडी की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की तो शराब तस्करी का खुलासा हो गया.

इंडस्ट्रियल एरिया के थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पटना की सीआईडी टीम को गुप्त सूचना मिली थी. उसी के आधार पर इंडस्ट्रियल एरिया की तरफ से कार्रवाई की गई है. ट्रक से शराब के 945 कार्टन बरामद किया गया. बरामद शराब को पंजाब से मंगवाई गई थी. जिसे कुरकुरे, चिप्स और मूंगफली के बीच छुपाकर ले जाई जा रही थी. 

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: कलयुगी बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, नदी से मिला था शव, पुलिस ने किया खुलासा

Read More
{}{}