trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01589285
Home >>पटना

जमुई पुलिस ने प्रशिक्षक को किया गिरफ्तार,भेजा जेल,आवास भवन बना शराबी का अड्डा

गिद्धौर थाना क्षेत्र इलाके के सेवा पंचायत के निचली सेवा में बने एक सरकारी भवन में मुर्गा और शराब पार्टी चल रही थी. जिसकी गुप्त सूचना गिद्धौर पुलिस को मिली.

Advertisement
जमुई पुलिस ने प्रशिक्षक को किया गिरफ्तार,भेजा जेल,आवास भवन बना शराबी का अड्डा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2023, 09:29 PM IST

जमुई : जमुई के गिद्धौर थाना क्षेत्र के सेवा पंचायत सरकार भवन में शराब की पार्टी करते पीएम आवास योजना के एक प्रशिक्षक को गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं तीन अन्य लोग अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल हुए. गिरफ्तार आवास योजना के प्रशिक्षक की पहचान कुंदन कुमार यादव पिता कारे यादव ग्राम दादपुर थाना खरीक जिला भागलपुर के रूप में हुई है.

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार गिद्धौर थाना क्षेत्र इलाके के सेवा पंचायत के निचली सेवा में बने एक सरकारी भवन में मुर्गा और शराब पार्टी चल रही थी. जिसकी गुप्त सूचना गिद्धौर पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शराब पार्टी करते हुए आवास योजना के प्रशिक्षक कुंदन कुमार को रंगे हाथो पकड़ लिया. वहीं तीन अन्य लोग जो पुलिस को आते देख अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हुआ. इस मामले में गिद्धौर थाना अध्यक्ष बृज भूषण सिंह ने बताया कि सेवा पंचायत सरकारी भवन में चोरी छुपे शराब पार्टी किए जाने की सूचना ग्रामीणों के द्वारा मिली थी.

पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेजा जेल
गिद्धौर थाना के अवर निरीक्षक विनोद सिंह ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर प्रशिक्षक कुंदन कुमार यादव को पकड़ लिया. शराब के सेवन के अत्यधिक मात्रा में पुष्टि होने पर उसका मेडिकल करवा कर उत्पाद एवं शराबबंदी अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.
शराब के नशे में गिरफ्तार कुंदन कुमार ने लड़खड़ाते हए लफ्जों में पुलिस को बताया कि बाहर लगी गाड़ी मुखिया की है और उसी ने मुझे शराब पिलाई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है. आवास भवन में शराब पार्टी किसके द्वारा आयोजित की जा रही है, सबकी जानकारी जुटाई जा रही हैर. इस मामले में जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इनपुट-राजेश कुमार 

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Read More
{}{}