trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01422887
Home >>पटना

छठ पूजा में गांव गए थे लोग, दानापुर के बिहटा क्षेत्र में चार घरों में चोरी

अमित सिंह ने बताया कि हम सभी लोग छठ पूजा में घर गए हुये थे. आसपास के लोगों ने बताया कि घर का गेट खुला हुआ है. जब घर पर पहुंचकर देखा तो सारे समानों को इधर-उधर फेंका गया है

Advertisement
छठ पूजा में गांव गए थे लोग, दानापुर के बिहटा क्षेत्र में चार घरों में चोरी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 03, 2022, 09:06 AM IST

दानापुरः दानापुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां के बिहटा थानाक्षेत्र में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है. छठ पूजा में घर गये बिहटा थाना क्षेत्र के चमन टोला में बन्द घरों को अज्ञात चोरों ने एक साथ 4 घरों को निशाना बनाकर लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों नगद कैश समेत लाखों के गहने और कीमती सामान ले भागे. चमन टोला निवासी कुंदन कुमार उर्फ सोनू सिंह अपने परिजनों के साथ दिल्ली में रहते है मॉर्निंग वॉकर सुबह में जब लोग लौटे तो आसपास के लोग जब घर पर लौट तो देखा की मेन घर का ताला टूटा हुआ है, और घर से हजार नगद समेत पीतल के बर्तन, स्टील सेट के बर्तन समेत कीमती साड़ी एवं जेवरात गायब है.लगभग चोरों ने दो लाख रुपये की संपत्ति की चोरी कर ले भागे हैं.

आसपास के लोगों ने दी जानकारी
वहीं अमित सिंह ने बताया कि हम सभी लोग छठ पूजा में घर गए हुये थे. आसपास के लोगों ने बताया कि घर का गेट खुला हुआ है. जब घर पर पहुंचकर देखा तो सारे समानों को इधर-उधर फेंका गया है. घर से 50 हजार नगद, एलईडी टीवी, होमथिएटर समेत कीमती ज़ेवरात गायब हैं. लगभग चोरों ने 3 लाख रुपये की सम्पत्ति पर हाथ साफ किया है. वहीं राम बाबू यादव के मकान में किराए पर रह रहे रविन्द्र यादव ने बताया कि परिजनों के साथ छठ पूजा में गये थे. जब घर पर लौट तो देखा कि में गेट खुला हुआ है. साथ ही कमरे का ताला भी टूटा हुआ है. घर से दो कीमती सिलाई मशीन ग़ायब है. जिसकी कीमत लाख रुपए है. वहीं कोर्रा फरीदपुर निवासी मालती देवी का कहना है कि घर खाली कर बाहर जाना भारी पड़ा. चोरों ने घर का सारा कीमती सामान चुरा लिया है.

यह भी पढ़िएः Chanakya Niti: चाणक्य ने बताया कैसे लक्ष्मी रहेगी आपके पास, धन की तीन गतियों का भी किया जिक्र

Read More
{}{}