trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02042035
Home >>पटना

Patna Sub Inspector: सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी

Bihar News: राजधानी पटना में बुधवार (3, जनवरी) को सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद को ही गोली मार ली. ये घटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र की है. सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन 2009 बैच के हैं. 

Advertisement
Patna Sub Inspector: सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद को मारी गोली, गंभीर हालत में इलाज जारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 03, 2024, 04:50 PM IST

पटनाः Bihar News: राजधानी पटना में बुधवार (3, जनवरी) को सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन ने खुद को ही गोली मार ली. ये घटना हवाई अड्डा थाना क्षेत्र की है. सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन 2009 बैच के हैं. जानकारी के अनुसार, रश्मि रंजन  किराए के मकान में अकेले रहते थे और वे औरंगाबाद के रहने वाले हैं. 

2009 बैच के सब इंस्पेक्टर हैं रश्मि रंजन
सब इंस्पेक्टर रश्मि रंजन के फ्लैट पर पहुंचे हवाई अड्डा थानाध्यक्ष विनोद पीटर ने बताया कि बुधवार की सुबह घायल इलाजरत दरोगा रश्मि रंजन हमेशा की तरह खुद अपनी सर्विस रिवाल्वर की सफाई अपने कमरे में कर रहे थे और सर्विस पिस्टल से खुद अपने सिर में उन्होंने गोली मार ली. उस वक्त घायल दरोगा रश्मि रंजन की पत्नी किचन में चाय बना रही थी. 

घायल सब इंस्पेक्टर की हालत काफी नाजुक
इसी दरम्यान अचानक गोली चलने की आवाज सुन कर पत्नी कमरे में पहुंची. जहां देखा की घायल रश्मि रंजन के सिर से खून निकल रहा है. जिसकी जानकारी पत्नी ने परिजनों सहित स्थानीय थाना में दी. जिसके बाद घायल दरोगा को निजी अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है. फिलहाल घायल दरोगा रश्मि रंजन की स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

तनाव के चलते खुद को मारी गोली
जानकारी के अनुसार, रश्मि रंजन वर्तमान में पटना जिले में पदस्थापित हैं. परिजनों का कहना है कि वे 10-15 दिनों से काफी परेशान थे. तनाव की वजह परिजनों द्वारा बताई जा रही है कि इनके गांव में किसी केस में इनका नाम है. जिसको लेकर वे काफी परेशान थे. इसी के चलते उन्होंने खुद को गोली मार ली.  

इनपुट-प्रकाश कुमार सिन्हा

यह भी पढ़ें- नीतीश कुमार को संयोजक बनाने पर पवार-अखिलेश-ममता-केजरीवाल सहमत, उद्धव ठाकरे ने की फोन पर बात

Read More
{}{}