trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01677213
Home >>पटना

पुलिस की नाक के नीचे होटल में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, पुलिस ने 4 काॅल गर्ल को पकड़ा

बिहार की राजधानी पटना में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है. एक होटल में यह धंधा हो रहा था. पुलिस ने 4 काॅल गर्ल को पकड़ लिया है. 4 काॅल गर्ल के अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं. पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार करने में जुटी है.

Advertisement
File Photo
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 02, 2023, 01:57 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा हुआ है. एक होटल में यह धंधा हो रहा था. पुलिस ने 4 काॅल गर्ल को पकड़ लिया है. 4 काॅल गर्ल के अलावा कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं. पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े कई लोगों को गिरफ्तार करने में जुटी है. बताया जा रहा है कि पटना में एक इवेंट के नाम पर बंगाल से लड़कियों को बुलाया गया था और सेक्स रैकेट को संचालित किया जा रहा था. घटना शास्त्रीनगर थाने के राजाबाजार इलाके की बताई जा रही है. 

जिन 4 लड़कियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वे पहले से इस धंधे में लिप्त बताई जा रही हैं. पहले लड़कियों ने पुलिस को बताया था कि उन्हें एक इवेंट के लिए बंगाल से बुलाया गया है. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले धंधे के मास्टरमाइंड फरार हो गए. पुलिस अब उनलोगों की तलाश कर रही है. 

इससे पहले भी पटना में कई सेक्स रैकेट का खुलासा हो चुका है. कभी स्पा तो कभी ब्यूटी पार्लर की आड़ में पटना में सेक्स रैकेट का धंधा फलता-फूलता रहा है. इससे पहले राजाबाजार इलाके में ही पटना पुलिस ने एक अन्य सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. उस दौरान होटल मैनेजर सहित कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था. 

Read More
{}{}