trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01350305
Home >>पटना

पटना की विवाहिता की गुरुग्राम में हुई हत्या, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप

हत्या के बाद कमरे में गैस लीकेज भी किया गया था और उसे जलाने की भी कोशिश की गई थी. यह बातें मृतका निशा की बहन अंजली ने बताई है. उन्होंने कहा कि शनिवार को निशा अपने पति के बुलाने पर गुड़गांव गई थी

Advertisement
पटना की विवाहिता की गुरुग्राम में हुई हत्या, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 13, 2022, 06:31 PM IST

पटनाः खबर पटना के दानापुर से है जहां एक विवाहिता की हत्या मामले से नाराज परिजनों ने पटना रूपसपुर के रूकनपुरा में शव को सड़क पर रख कर बेली रोड को जाम कर दिया. उन्होंने सड़क पर आगजनी कर मृतका के ससुराल वालों को बुलाने की मांग भी की. बताया जाता है की गुड़गांव में विवाहिता के इंजीनियर पति ने अपनी पत्नी निशा की हत्या कर फंखे से लटका दिया. एक दिन पहले पटना के रूपशपुर से गुड़गांव विवाहिता निशा अपने ससुराल पति के पास बुलाने पर गई थी. लेकिन उसे क्या मालूम था कि वह अपनी मौत की राह पर जा रही है. 

हत्या के बाद कमरे में की गई गैस लीक
हत्या के बाद कमरे में गैस लीकेज भी किया गया था और उसे जलाने की भी कोशिश की गई थी. यह बातें मृतका निशा की बहन अंजली ने बताई है. उन्होंने कहा कि शनिवार को निशा अपने पति के बुलाने पर गुड़गांव गई थी, लेकिन उसी रात 10 बजे उसने फोन नहीं उठाया तो शक हुआ और जब परिजन दूसरे दिन पहुंचे तो लाश मिली. इस घटना से गुस्साए मृतका के परिजनों ने शव के साथ रूपशपुर थाना के रुकनपुरा के पास बेली रोड को आगजनी कर जाम कर दिया है और मृतिका के पति और परिजन की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

गुरुग्राम के फ्लैट से हुआ था शव बरामद
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पटना रूपसपुर थाने के रूकनपुरा की रहने वाली एक विवाहित का हरियाणा के गुरुग्राम स्थित एक फ्लैट में पंखे से लटका हुआ शव बरामद हुआ था. इस मामले में मृतका के परिजनों ने मृतका के पति और ससुर पर हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. मृतका की बहन व बुआ आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराने के लिए रूपशपुर थाने में घंटों बैठी रही परंतु पुलिस ने दिल्ली की घटना का हवाला देते हुए वापस घर भेज दिया. 

मृतका की बहन ने ससुराल वालों पर लगाए आरो
घटना के संबंध में मृतका की बहन अंजली ने बताया कि मेरी बहन को उसके पति के द्वारा पंखे से लटका कर मार दिया गया है. मेरी उससे शनिवार को बात हुई थी, इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ बता रहा था. सुबह जब मैं अपनी बहन के फ्लैट पर पहुंची तो मेरी बहन को फांसी पर लटका दिया गया था, इसके साथ ही गैस भी ऑन कर दी थी कि और बाहर से रूम को बंद कर दिया गया था. उन्होंने मांग की है कि उनकी बहन के हत्यारों को सख्त से सख्त सजा मिले. वहीं, इस घटना पर दानापुर के प्रभारी एएसपी प्रांजल ने बताया कि एक महिला की हत्या गुरुग्राम में हो गई थी. मृतिका के परिजन यहां से वहां गए भी थे गुड़गांव में एफआईआर हो गया है.

 

Read More
{}{}