trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01487037
Home >>पटना

80 पीस टेट्रा पैक शराब के साथ एक युवक ट्रेन से हुआ गिरफ्तार,आरोपी ने कहा करते हैं डिफेंस की तैयारी

बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है जिसको लेकर लगातार उत्तर प्रदेश से शराब तस्कर रेलवे और सड़क मार्ग के रास्ते कैमूर में शराब की खेप पहुंचाने के लिए नित्य नए हथकंडे अपनाते हैं.

Advertisement
80 पीस टेट्रा पैक शराब के साथ एक युवक ट्रेन से हुआ गिरफ्तार,आरोपी ने कहा करते हैं डिफेंस की तैयारी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 15, 2022, 06:14 PM IST

पटना: बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है जिसको लेकर लगातार उत्तर प्रदेश से शराब तस्कर रेलवे और सड़क मार्ग के रास्ते कैमूर में शराब की खेप पहुंचाने के लिए नित्य नए हथकंडे अपनाते हैं. वहीं बिहार सरकार के निर्देश पर कैमूर में शराब जांच अभियान चलाया जाता है, लेकिन उसके बाद भी शराब तस्करी का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है.

ट्रेन में 84 पीस शराब के बाद आरोपी गिरफ्तार
बता दें कि सड़क मार्ग हो या रेलवे मार्ग दोनों ही जगह जिम्मेदार पदाधिकारियों द्वारा जांच किया जाता है. इसी क्रम में आज गुरुवार की सुबह पंडित दीनदयाल गया पैसेंजर ट्रेन नंबर 03384 डाउन से एक युवक के बगल से शराब की 84 पीस रखा बैग बरामद हुआ. पूछताछ करने पर आरोपी घबराने लगा जिसके बाद जीआरपी भभुआ रोड ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक के अनुसार वह डिफेंस की तैयारी करता है. जीआरपी भभुआ रोड उसे गिरफ्तार कर कागाजी करवाई पूरा करते हुए जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई थी.

डिफेंस की तैयारी करता है आरोपी
आरोपी युवक विजेंद्र यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि वह कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के महुअरिया गांव के रहने वाले हैं. कर्मनाशा से इस ट्रेन को पकड़कर हम सासाराम जा रहे थे उसी ट्रेन से हमारी गिरफ्तारी हुई है. जहां हम बैठे थे वही पर शराब का बैग रखा हुआ था जिसके बाद पुलिस ने मुझे गिरफ्तार कर लिया है हम डिफेंस की तैयारी करते हैं.

आरोपी से जांच में जुटी पुलिस
भभुआ रोड जीआरपी प्रभारी सुरेंद्र राय ने जानकारी देते हुए बताया वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर पंडित दीनदयाल और गया पैसेंजर ट्रेन में शराब को लेकर जांच किया जा रहा था. भभुआ रोड रेलवे स्टेशन पर जब गाड़ी रुकी तो जीआरपी के जवानों द्वारा जांच शुरू किया गया. मुठानी स्टेशन पहुंचते-पहुंचते एक सीट पर बैग में रखे शराब को पकड़ लिया गया. उस सीट के पास मौजूद सभी लोगों से पूछताछ किया जाने लगा तो एक युवक घबराने लगा और संदिग्ध लगा. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से कुल 80 पीस टेट्रा पैक शराब बरामद हुआ है,आगे का कागजी कार्रवाई किया जा रहा है.

इनपुट- नरेंद्र जायसवाल

ये भी पढ़िए - SIT Constituted Hooch Tragedy: तूल पकड़ रहा जहरीली शराब का मामला, जांच के लिए SIT गठित

Read More
{}{}