trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02212223
Home >>पटना

RJD के पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

Bihar News: मीसा भारती ने कहा कि 39 सांसद पिछली बार यहां से जीत कर बिहार से गये. गुजरात से 26 सांसद है सारा रोजगार गुजरात में है और बिहार में कितने सांसद हैं तो कुछ नहीं मिला. प्रधानमंत्री आते हैं बोल कर चले जाते हैं और उनके लोग भी चुपचाप देखते रहते हैं.

Advertisement
RJD के पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 19, 2024, 04:43 PM IST

पाटलिपुत्र: RJD के पाटलिपुत्र से उम्मीदवार मीसा भारती ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने का काम किया. दरअसल, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी लगातार बिहार आते हैं लेकिन किस तरह से विकास बिहार का होगा कब फैक्ट्री लगेगी कब बेरोजगारी दूर होगी इस पर कुछ नहीं बोलते है.

मीसा भारती ने कहा कि 39 सांसद पिछली बार यहां से जीत कर बिहार से गये. गुजरात से 26 सांसद है सारा रोजगार गुजरात में है और बिहार में कितने सांसद हैं तो कुछ नहीं मिला. प्रधानमंत्री आते हैं बोल कर चले जाते हैं और उनके लोग भी चुपचाप देखते रहते हैं. एक बार और मौका मांग रहे हैं कि दीजिए लेकिन यह बता नहीं रहे हैं कि अपने 10 साल में कुछ नहीं किया तो फिर अगले 5 साल में क्या कीजिएगा. भाजपा भी कभी जीरो पर थी जीरो के बाद 1,2,3,4 होता है. इस बार जनता ने तय कर दिया है इंडिया गठबंधन की जीत आएगी.

उन्होंने डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी पर कहा कि उन्होंने पिता और पुत्री के रिश्ते को कैसे टिप्पणी की भाजपा के किसी नेता ने उनसे प्रश्न नहीं पूछा. सम्राट चौधरी से तुरंत इस्तीफा देना चाहिए उनको पता नहीं परिवार का मतलब क्या होता है. संस्कार क्या होता है वह व्यक्ति कैसे राजनीति कर सकता है. उसे राजनीति करने का अधिकार नहीं हो सकता. बीजेपी की हालत छपरा में खराब है हमारे पिताजी ने छपरा में काफी कुछ किया है. सभी लोग जानते हैं भाजपा डरी हुई है. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष है कहीं भी जा सकते हैं वह 40 सीटों पर जा सकते हैं. वह पाटलिपुत्र में भी प्रचार करेंगे कोई प्रत्याशी को लगेगा कि हमारे यहां भी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जाने चाहिए तो यहां भी जाएंगे.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़िए- Tulsi Benefits: ये छोटा सा पत्ता आपकी त्वचा को बना देगा चमकदार, झुर्रियां भी होगी दूर

 

Read More
{}{}