trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01421788
Home >>पटना

Pathan Teaser Out: ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’, जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया खास तोहफा

Pathan Teaser Out: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने 57 वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का टीजर रिलीज कर दिया है. अपने 57वें जन्मदिन पर यश राज फिल्मस ने पठान का टीजर रिलीज कर किंग खान के फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है.

Advertisement
Pathan Teaser Out: ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’, जन्मदिन पर शाहरुख खान ने फैंस को दिया खास तोहफा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 02, 2022, 02:22 PM IST

पटना: Pathan Teaser Out: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने 57 वें जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathan) का टीजर रिलीज कर दिया है. अपने 57वें जन्मदिन पर यश राज फिल्मस ने पठान का टीजर रिलीज कर किंग खान के फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. फिल्म के टीजर में शाहरुख का स्वैग देखेने के बाद फैंस बोल रहे हैं कि ‘किंग खान इज बैक’. टीजर में शाहरुख खान खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का भी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. ‘पठान’ फिल्म के टीजर को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है.

एक्शन और वीएफएक्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन

बता दें कि शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से अपने स्टार को स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म ‘पठान’ से शाहरुख खान ना सिर्फ वापसी करते दिख रहे हैं, बल्कि अपनी रोमांस किंग वाली इमेज से हटकर एक्शन अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस टीजर की शुरूआथ एक आवाज के साथ होती है, जिसमें ये कहा जा रहा है कि पता नहीं पठान जिंदा भी है या मर गया, तभी खून से लथपथ शाहरुख का चेहरा सामने आता है और वो कहते हैं पठान जिंदा है. शाहरुख ने इस टीजर को रिलीज कर इंस्टाग्राम पर लिखा- ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए’.

तीन भाषा में होगी रिलीज

पठान फिल्म के टीजर में एक्शन और वीएफएक्स का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है. बता दें कि फिल्म पठान को 3 भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होने वाली है. ‘पठान’ की ग्रैंड झलक फिल्म के टीजर में साफ नजर आ रही है. सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म के डायरेटर हैं. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-  Shah Rukh Khan Birthday: लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद भी शाहरुख खान कैसे जीते हैं लग्जरी लाइफ, जानें क्या है बेशुमार दौलत का राज

Read More
{}{}