trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01580892
Home >>पटना

Parking Issue: पार्किंग विवाद के 48 घंटे बाद क्या है जेठुली की स्थिति? तनाव और दहशत से सहमे हैं लोग

Parking Issue: पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में पार्किंग के विवाद को लेकर बीते रविवार को दो गुटों में हुए जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी. इससे पूरे गांव में तनाव का माहौल कायम है

Advertisement
Parking Issue: पार्किंग विवाद के 48 घंटे बाद क्या है जेठुली की स्थिति? तनाव और दहशत से सहमे हैं लोग
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 21, 2023, 05:54 PM IST

पटनाः Parking Issue: पटना के फतुहा स्थित जेठुली गांव में पार्किंग विवाद को हुए अब 48 घंटे से ज्यादा का वक्त बीत चुका है. इस मामले में तीन लोगों की मौत हो जाने के बाद इलाके में तनाव की स्थिति है. स्थिति पुलिस के नियंत्रण में है, लेकिन लोगों में अभी भी आक्रोश है. वहीं गांव में गम और गुस्से वाले हालात हैं. जिससे ऐसा लग रहा है कि जरा भी पुलिसिया ढील हुई तो मामला फिर बिगड़ सकता है. गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए ग्रामीण एसपी सैयद इमरान मसूद, सिटी एसडीओ मुकेश रंजन के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

पुलिस सुरक्षा में हुई अंत्येष्टि
बता दें के कि पटना के नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव में पार्किंग के विवाद को लेकर बीते रविवार को दो गुटों में हुए जमकर मारपीट और गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी. इससे पूरे गांव में तनाव का माहौल कायम है. गांव में बज्र वाहन को भी तैनात किया गया है. गोलीबारी में मौत के शिकार हुए मुनारिक राय का शव पीएमसीएच से जेठुली गांव पहुंचते ही पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के बीच श्मशान घाट पर शव की अंत्येष्टि कराई गई. 

झगड़ा देखने गया था गौतम
इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है. इनमें से एक मृतक गौतम कुमार के घर सबसे अधिक कोहराम मचा हुआ है. उनकी मां पूनम देवी कहती हैं कि गांव में चंद्रिका राय उर्फ चनारिक राय और उमेश राय के बीच झगड़े की बात पता चली. इसी झगड़े को देखने उनका बेटा मौके पर गया था, इसी दौरान उमेश राय और उसके समर्थकों ने गौतम को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. दो गुटों के बीच हुई मारपीट में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरोपी के घर और गोदाम में आगजनी हुई थी.

ये हुई थी घटना
रविवार को पार्किग को लेकर दो गुटों  बच्चा राय और चनारिक के बीच जमकर मारपीट हुई. झड़प के दौरान देसी कट्टा, राइफल और 9 mm के पिस्टल से करीब 50 राउंड फायरिंग की गई. इस गोलीहारी में चनारिक गुट के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. मरने वालों में 18 साल का रोशन और 25 साल का गौतम शामिल है. दरअसल चनारिक राय और बच्चा राय के बीच जिम की छह कट्ठे जमीन को लेकर विवाद हुआ. सड़क के किनारे स्थित जमीन की कीमत करीब 3 करोड़ है. दोनों गुट जमीन पर अपना दावा जता रहे हैं.

 

Read More
{}{}