trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01578943
Home >>पटना

पार्किंग विवाद में पटना में दूसरे दिन भी बवाल, आरोपी के गोदाम और मैरिज हॉल में फिर से आग लगाई

Patna Firing: पटना के फतुहा के जेठुली गांव में पार्किंग को लेकर हुए विवाद का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. दो गुटों के बीच हुए मारपीट में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरेपी के घर और गोदाम में आगजनी हुई.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 20, 2023, 01:58 PM IST

पटना: Patna Firing: पटना के फतुहा के जेठुली गांव में पार्किंग को लेकर हुए विवाद का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. दो गुटों के बीच हुए मारपीट में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरेपी के घर और गोदाम में आगजनी हुई. मुख्य आरोपी बच्चा राय के भाई उमेश राय के घर, गोदाम और मैरिज हॉल में सोमवार की सुबह-सुबह पीड़ित गुट ने आग लगा दी.  इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल है.मौजूदा स्थिति को देखते हुए पूरे इके में भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

पार्किंग विवाद में दूसरे दिन भी बवाल

बता दें कि रविवार को पार्किग को लेकर दो गुटों- बच्चा राय और चनारिक के बीच जमकर मारपीट हुई. झड़प के दौरान देसी कट्टा, राइफल और 9 mm के पिस्टल से करीब 50 राउंड फायरिंग की गई. इस गोलीहारी में चनारिक गुट के दो लोगों की गोली लगने से मौत हो गई. वहीं चार लोग बुरी तरह से घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज जारी है. मरने वालों में 18 साल का रोशन और 25 साल का गौतम शामिल है. दरअसल चनारिक राय और बच्चा राय के बीच जिम की छह कट्ठे जमीन को लेकर विवाद हुआ. सड़क के किनारे स्थित जमीन की कीमत करीब 3 करोड़ है. दोनों गुट जमीन पर अपना दावा जता रहे हैं.

गोदाम और मैरिज हॉल में आग लगाई

पीड़ित परिवार ने बताया कि वे कार को अपनी निजी पार्किग से निकाल कर पटना जाने की तैयारी कर रहे थे. उसी दौरान इस इलाके के दबंग बच्चा राय की गिट्टी सड़क पर गिराया जा रहा था. जिसे चंद्रिका राय की ओर साइड करने को कहा गया. जिस पर दबंग बच्चा राय,रमेश राय और उमेश राय अपने गुर्गों के साथ वहां आ पहुंचे और अंधा धुन 50 राउंड फायरिंग की. जिसमें पीड़ित समेत बीच बचाव करने आए पांच लोगों को गोली लग गई.

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में सताने लगी गर्मी, वसंत ऋतु में बढ़ी सूरज की तपिश, जानें मौसम का ताजा अपडेट

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1579162","source":"Bureau","author":"","title":"पार्किंग विवाद के दूसरे दिन पटना में भारी बवाल, आरोपी के गोदाम और मैरिज हॉल में फिर लगाई आग ","timestamp":"2023-02-20 13:55:01","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Parking Dispute in Patna : बिहार के पटना में फतुहा स्थित जेठुली गांव में पार्किंग को लेकर हुए विवाद का मामला थमता नजर नहीं आ रहा है. दो गुटों के बीच हुए फायरिंग में दो लोगों की मौत के बाद सोमवार सुबह फिर से आरोपी के घर में और गोदाम में आगजनी की घटना को अंजाम दिया गया. मुख्य आरोपी बच्चा राय के भाई उमेश राय के घर, गोदाम और मैरिज हॉल में सोमवार की सुबह-सुबह पीड़ित गुट के लोगों ने आग लगा दी. इसके बाद से ही इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है.मौजूदा स्थिति को देखते हुए पूरे इलाके में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.

\n","playTime":"PT1M26S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/2002_PTN_AAG_VIDEO.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/parking-dispute-in-patna-on-second-day-fire-again-in-accused-godown-and-marriage-hall/1579162","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/02/20/00000002_11.jpg?itok=F0_qH1DC","section_url":""}
{}