trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01839975
Home >>पटना

National Award: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिलने से खुश नजर आए पंकज त्रिपाठी, पिताजी को किया समर्पित

69 वें राष्ट्रीय फ़िल्म अवार्ड की घोषणा हो गई है. इसमें बिहार के लाल पंकज त्रिपाठी ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया है. बता दें कि इस अवॉर्ड कार्यक्रम में नामों की घोषणा के साथ बिहार का मान एक बार फिर से बढ़ गया है. पंकज त्रिपाठी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड के नाम आया है.

Advertisement
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 24, 2023, 09:40 PM IST

National Award: 69 वें राष्ट्रीय फ़िल्म अवार्ड की घोषणा हो गई है. इसमें बिहार के लाल पंकज त्रिपाठी ने एक बार फिर अपना कमाल दिखाया है. बता दें कि इस अवॉर्ड कार्यक्रम में नामों की घोषणा के साथ बिहार का मान एक बार फिर से बढ़ गया है. पंकज त्रिपाठी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड के नाम आया है. पंकज त्रिपाठी को यह पुरस्कार फिल्म मिमी में किए गए उनके शानदार अभिनय के लिए दिया जाएगा. 

अभिनेता पंकज त्रिपाठी को लेकर मिली इस खबर के बाद उनके गांव में थोड़ी खुशी लौट आई है. बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने पैतृक गांव गोपालगंज के बेलसंड में हैं. पंकज के पिता का 21 अगस्त को निधन हो गया था. जिसके बाद वे घर पहुंचे व पिता का अंतिम संस्कार किया. पंकज अपने पिता के श्राद्धकर्म को लेकर अपने गांव में ही हैं. 

ये भी पढ़ें- Astro Tips: चांदी धारण करने से मिलेंगे कई लाभ, बस धारण करते समय रखें ये सावधानी

69 वें राष्ट्रीय फ़िल्म अवार्ड की घोषणा होने के बाद उनके परिजनों व ग्रामीणों में थोड़ी खुशी लौट आई है. पितृशोक के बीच पंकज के लिए यह खुशी की बड़ी खबर है. बता दें कि उनके पिता के निधन के बाद से ही उनके गाव का माहौल एकदम शोकाकुल था. 

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मेरे परिवार के लिए थोड़ा दु:खद क्षण है. मेरे पिता जी का निधन हुआ है पर यही चक्र है. पीड़ा दु:ख फिर उसके बाद कुछ ऐसी सूचना आ जाती है. उन्होंने भावुक होते हुए कहा कि आज बाबूजी होते तो प्रसन्न होते, क्योंकि मुझे याद है जब पिछले बार मुझे यह पुरस्कार मिला था न्यूटन फ़िल्म के लिए तब पिताजी बहुत खुश हुए थे. ये उन्हीं को समर्पित है. हम जो भी हैं उन्हीं के अंश हैं. बस खुशी की बात है सम्मान मिला. मिमी के लिए बहुत लोगों ने संवेदना प्रकट की उनका धन्यवाद. 

वहीं पंकज के बड़े भाई विजेंद्र नाथ तिवारी ने कहा कि इस खबर से खुशी है. गम के बाद खुशी आती है. पिताजी के निधन के बाद छोटे भाई को पुरस्कार मिला ये पिताजी के पुण्यस्मृति में समर्पित है. 

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1840062","source":"Bureau","author":"","title":"फिल्म 'मिमी' के लिए Pankaj Tripathi को मिला बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड","timestamp":"2023-08-25 11:37:23","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा हो गई है. वही बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को फिल्म मिमी के लिए दिया गया. इस खबर के बाद उनके गांव में थोड़ी खुशियां लौट आईं. बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी इन दिनों अपने पैतृक गांव गोपालगंज के बेलसंड में हैं. 21 अगस्त को पंकज के पिता का निधन हो गया. जिसके बाद वह घर पहुंचे और अपने पिता का अंतिम संस्कार किया. पंकज अपने पिता के अंतिम संस्कार को लेकर अपने गांव में हैं.

\n","playTime":"PT1M16S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/2408_Pankaj_Tripathi_Ne_Kaha.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/national-film-awards-2023-pankaj-tripathi-received-best-supporting-actor-award-for-the-film-mimi/1840062","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/08/25/2097121-add-a-subheading-7.jpg?itok=zKZZKMeJ","section_url":""}
{}