trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01600125
Home >>पटना

Bihar News: RJD नेताओं की बोली से झलके ओवैसी शब्द, CBI जांच को लेकर कही बड़ी बात

राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि एक समय कहा गया था.

Advertisement
Bihar News: RJD नेताओं की बोली से झलके ओवैसी शब्द, CBI जांच को लेकर कही बड़ी बात
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 07, 2023, 07:43 PM IST

पटना: राबड़ी आवास पर सीबीआई जांच के बाद राजनीतिक माहौल गरम हो गया है. सीबीआई जांच को लेकर नेता अलग-अलग अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, छह मार्च को सीबीआई ने राबड़ी देवी से पूछताछ की. साथ ही इस मामले में सभी आरोपियों को अदालत में 15 मार्च को हाजिर होने का आदेश दिया है. मंगलवार को सीबीआई की कार्रवाई के बाद आरजेडी नेताओं ने केंद्र के खिलाफ बयान बाजी कर जमकर हमला बोला.

ओवैसी की बयान पर शक्ति सिंह यादव ने किया हमला
राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने बताया कि एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि एक समय कहा गया था कि जब मोदी किसी गुफा में चले जाएंगे और योगी अपने मठ में चले जाएंगे, तब तुम्हें कौन बचाने आएगा. उन्होंने कहा कि सभी पार्टियों को इस पर ध्यान देना चाहिए, संस्थाओं की स्वायत्तता समाप्त ना होने दें. शक्ति ने कहा कि सभी पार्टियों को कोई ऐसी लकीर नहीं खिचनी चाहिये की आने वाले कल में दूसरी पार्टी की सरकार उसी परंपरा को चालू रखे. साथ ही कहा कि 2014 वाले 2024 में नहीं आएंगे और अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए महागठबंधन का निर्माण किया.

महागठबंधन से डरी हुई है केंद्र सरकार- शक्ति यादव
शक्ति सिंह यादव ने बताया कि बीजेपी देश के तमाम संवैधानिक संस्थाओं को कमजोर करने का काम कर रही है.बीजेपी सीबीआई, आईटी और ईडी के इस्तेमाल से विरोधियों के आवाज को दबाने का काम कर रही है. साथ ही कहा कि बीजेपी के खिलाफ जो पार्टी बोल रही है उसके पीछे मोदी सरकार बदले की भावना से CBI, ED और IT का इस्तेमाल कर झूठे मामले में फंसाने का काम कर रही है. होली के दिन पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर CBI का पहुंचना बदले की भावना से कार्रवाई को प्रमाणित करता है. यह कार्रवाई दर्शाती है कि केंद्र सरकार महागठबंधन से डरी हुई है.

ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन

Read More
{}{}