Home >>पटना

Sheikhpura News: शेखपुरा सड़क दुर्घटना में एक की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल

Sheikhpura road accident: बिहार के शेखपुरा में तेज रफ्तार अनियंत्रित बुलेट सवार ने राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में राजगीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुलट सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

Advertisement
Sheikhpura News: शेखपुरा सड़क दुर्घटना में एक की मौके पर मौत, दो गंभीर घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 29, 2023, 02:07 PM IST

शेखपुरा: Sheikhpura road accident: बिहार के शेखपुरा में तेज रफ्तार अनियंत्रित बुलेट सवार ने राहगीर को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में राजगीर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बुलट सवार दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए.

स्थानीय लोगों की मदद से घायल को बेहतर इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां चिकित्सकों ने दोनों घायल को चिंताजनक स्थिति में बेहतर इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर किया है. घटना शेखपुरा जिले के शेखोपुरसराय थानां क्षेत्र के डोवाडीह मोड़ पर घटी है. 

जहां तेज रफ्तार बुलेट सवार शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के जोधन बीघा गांव से बिहारशरीफ जा रहे थे. इसी बीच नावाडीह के पास हादसे का शिकार हो गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की है. सड़क जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है. जबकि घटना की सूचना पाते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने बुझाने में लगी है.

यह भी पढ़ें- ICAI CA Foundation Result: आज जारी हो सकता है CA फाउंडेशन का रिजल्ट, डायरेक्ट icai.nic.in लिंक से कर सकेंगे चेक

मृतक की पहचान शेखोपुरसराय थानां क्षेत्र के अस्थन्ना गांव निवासी वर्षीय राजू यादव के रूप में की गई, जो सुबह डोवाडीह मोड़ पर दूध पहुंचाकर घर लौर रहा था. इसी बीच हादसे का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गई. जबकि दोनों घायल की पहचान शेखोपुरसराय थाना क्षेत्र के जोधन बीघा गांव निवासी नीरज कुमार और आनंद कुमार के रूप में की गई है. घटना के पास लोगो द्वारा सड़क जाम किया गया, जबकि पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही है. सड़क जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लग गई है.
इनपुट-रोहित कुमार

यह भी पढ़ें- BPSC Teacher Bharti 2023: 10 अगस्त को जारी होंगे बिहार शिक्षक भर्ती के लिए एडमिट कार्ड, डाउनलोड करने से पहले करना पड़ेगा ये काम

{}{}