trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01445451
Home >>पटना

Nysa Devgn के ट्रांसफॉर्मेशन से मां काजोल ने खोला राज, बताया क्या है ब्यूटी सीक्रेट

Nysa Devgn,Ajay Devgn Daughter: बॉलीवुड के सबसे सफल में से एक कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है.

Advertisement
Nysa Devgn के ट्रांसफॉर्मेशन से मां काजोल ने खोला राज, बताया क्या है ब्यूटी सीक्रेट
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 17, 2022, 02:16 PM IST

पटना:Nysa Devgn,Ajay Devgn Daughter: बॉलीवुड के सबसे सफल में से एक कपल अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) का अमेजिंग ट्रांसफॉर्मेशन इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है. बीते दिनों बी-टाउन की कई पार्टियों में इस स्टार किड ने शिरकत की और देखते ही देखते उनका लुक वायरल हो गया. सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ बस न्यासा और उनके अमंजिंग ट्रांसफॉर्मेशन के चर्चे रहे. कई यूजर्स ने न्यासा के फोटो और वीडियो देखकर ब्यूटी ट्रीटमेंट को लेकर तरह-तरह के कयास भी लगा रहे. हालांकि इस मामले अब खुद न्यासा की मां काजोल ने अपनी बेटी के ट्रांसफॉर्मेशन के राज से पर्दा उठा दिया है.

योग पर ज्यादा यकीन 
एक रिपोर्ट के अनुसार काजोल ने अपनी बेटी को लेकर कहा कि ‘न्यासा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और ब्यूटी और हेल्थ के बारे में न्यासा को काफी जानकारी है. न्यासा हफ्ते में तीन बार अपने फेस पर मास्क एप्लाई करती हैं और अपने माता-पिता काजोल और अजय और अपने दोस्तों को भी देती हैं.’ काजोल ने आगे बताया कि अपने पिता की तरह न्यासा भी फिटनेस फ्रीक हैं. हालांकि, वह जिम नहीं करती बल्कि वो योग पर ज्यादा यकीन रखती है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल ने दिया तनुश्री को 'दरदिया', देखिए फिर क्या हुआ

न्यासा देवगन लाइमलाइट से दूर
बता दें कि आमतौर पर न्यासा देवगन लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं, लेकिन बीते कुछ दिनों से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोशल मीडिया पर न्यासा के फोटो और वीडियो छाई रहती हैं. हाल के दिनों में उन्हें कई इवेंट्स में देखा गया. इस दौरान उनके जबरदस्त लुक्स को देखकर हर कोई सकते में था. दूसरी तरफ अजय देवगन और काजोल के फैंस को उनकी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार है. फैंस जल्द ही इस स्टारकिड को एक्टिंग जगत में अपने जलवे बिखेरते देखना चाहते हैं.

Read More
{}{}