trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01271600
Home >>पटना

Jobs 2022: NTPC में निकली बंपर वैकेंसी, आवेदन शुरू, फटाफट करें अप्लाई

नौकरी हासिल करने की कोशिश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. युवाओं के पास नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) में नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jul 24, 2022, 11:32 AM IST

NTPC Recruitment 2022: नौकरी हासिल करने की कोशिश कर रहे युवाओं के लिए बड़ी खबर है. युवाओं के पास नेशनल थर्मल पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (NTPC) में नौकरी हासिल करने का शानदार मौका है. NTPC ने एक्जीक्यूटिव RE-सिविल, एक्जीक्यूटिव RE-इलेक्ट्रिकल, एक्जीक्यूटिव RE-स्विचयार्ड, एक्जीक्यूटिव RE-हाइड्रोजन समेत कुल 60 पदों पर आवेदन मांगे हैं. इसको लेकर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. 

नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को पूरी तरह से फिट होना जरूरी है. जॉइनिंग से पहले उम्मीदवारों को मेडिकल टेस्ट देना होगा. पूरी तरह से फिट होने वाले उम्मीदवारों को ही चयन के लिए शॉर्ट लिस्ट किया जाएगा.

आयु सीमा और आवेदन शुल्क

इस नौकरी के लिए आवेदन प्रक्रिया 15 जुलाई, 2022 से शुरू हो गई है. आवेदन करने की लास्ट डेट 29 जुलाई, 2022 है. इसके अलावा एग्जीक्यूटिव पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की अधिकतम आयु 35 वर्ष होनी चाहिए. वहीं, उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 300 रुपए का शुल्क भुगतान करना पड़ेगा. 

ऐसे करें आवेदन 

  • उम्मीदवारों को सबसे पहले एनटीपीसी की आधिकारिक वेबसाइट ntpc.co.in या सीधे careers.ntpc.co.in पर जाना होगा. 
  • फिर होम पेज पर 'करियर' लिंक पर क्लिक करना होगा. 
  • इसके बाद उस पद का चयन करें जिसके लिए वह आवेदन करना चाहता है. 
  • इसके बाद आप आवेदन पत्र को भरें. 
  • लास्ट में फॉर्म जमा करना होगा और आगे इस्तेमाल के लिए एक प्रिंट आउट अपने पास रख ले. 

 

Read More
{}{}