trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02040346
Home >>पटना

राजद और जेडीयू में कुछ ठीक नहीं, नीतीश ने राबड़ी को बधाई भी नहीं दी, इस भाजपा नेता ने किया बड़ा दावा

Bihar News : वह शुभकामना देने नहीं गए. इससे क्या पता चलता है बाहर में राजनीतिक स्तर पर जो रिश्ता है उसको निभा रहे. आरजेडी जेडीयू में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है बिहार का बच्चा-बच्चा यह कह रहा है.

Advertisement
राजद और जेडीयू में कुछ ठीक नहीं, नीतीश ने राबड़ी को बधाई भी नहीं दी, इस भाजपा नेता ने किया बड़ा दावा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 02, 2024, 04:46 PM IST

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास हो या राबड़ी देवी का आवास दोनों जगह नव वर्ष की शुभकामनाएं को लेकर सैकड़ों लोगों की भीड़ थी. सभी कार्यकर्ताओं ने नव वर्ष की शुभकामना दी. साथ ही राबड़ी देवी को जन्मदिन की बधाई दी, लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राबड़ी देवी के आवास नहीं गए जिसको लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है

बिहार विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष हरि सहनी ने बयान दिया है कि शुभकामनाएं देने वही जाता जिसका दिल मिलता है. जिसका दिल नहीं मिलता है वह नहीं जाता है. साथ ही कहा कि मीडिया में दिल जोड़ने से काम नहीं चलता है इससे किसी का भला होने वाला नहीं है. वह शुभकामना देने नहीं गए. इससे क्या पता चलता है बाहर में राजनीतिक स्तर पर जो रिश्ता है उसको निभा रहे. आरजेडी जेडीयू में सब कुछ ठीक-ठाक नहीं है बिहार का बच्चा-बच्चा यह कह रहा है.

वहीं बीजेपी के द्वारा इस बयान के आने के बाद राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा दोनों नेताओं की फोन पर बातचीत हुई और बधाई दी गई. कल की व्यवस्था काफी थी हर कुछ फिजिकल नहीं होता है मन और मिजाज दोनों मिला हुआ है. तभी गठबंधन चल रहा है मां बीजेपी से नहीं मिला तब नीतीश कुमार ने छोड़ा क्योंकि भाजपा उन्मादी राजनीति को बढ़ावा देती है. मुद्दों की बात नहीं करती है. JDU के एमएलसी खालिद अनवर ने कहा कि बीजेपी से पूछ करने नीतीश कुमार फोन करेंगे या मिलेंगे क्या बीजेपी को अब कोई काम नहीं रह गया है. नीतीश कुमार किसको विश कर रहे हैं किसको नहीं कर रहे हैं बीजेपी या ड्रामा कर रही है. 

कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी वाले कब तक फिजूल बातें करके अपना समय बर्बाद करते रहेंगे और ये लोग ऐसे ही बयान देते हैं हमारे गठबंधन में सब कुछ ठीक है और सभी का एक ही उद्देश्य है. बीजेपी हमारी चिंता करने के बजाय अपनी चिंता करें हमारे गठबंधन में सब कुछ ठीक-ठाक है और हम लोग एक दूसरे का ख्याल रखते हैं.

ये भी पढ़िए- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

 

Read More
{}{}