trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01435779
Home >>पटना

Nora Fatehi ने टैरेंस के साथ डांस कर मचाया तहलका, बोलीं- 'होठों पे बस तेरा नाम है....'

Nora Fatehi Dance Performace: टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज की भूमिका निभा रही हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड की कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर करते हुए नोरा फतेही और टैरेंस लुईस की डांस परफॉर्मेंस की एक झलक दिखाई है.

Advertisement
Nora Fatehi ने टैरेंस के साथ डांस कर मचाया तहलका, बोलीं- 'होठों पे बस तेरा नाम है....'
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Nov 11, 2022, 10:13 AM IST

पटना: Nora Fatehi Dance Performace: टीवी रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) जज की भूमिका निभा रही हैं. शो के अपकमिंग एपिसोड की कलर्स चैनल ने सोशल मीडिया पर एक क्लिप शेयर करते हुए नोरा फतेही और टैरेंस लुईस की डांस परफॉर्मेंस की एक झलक दिखाई है. शो के आने वाले एपिसोड में नोरा और टैरेंस साथ में 90s के एक हिट गाने पर मैजिकल डांस परफॉर्मेंस देती हुई नजर आएंगी.

होठों पे बस तेरा नाम है
नोरा और टैरेंस के इस स्पेशल परफॉर्मेंस को देखकर यकीनन आपके भी पसीने छूट जाएंगे. नोरा फतेही और टैरेंस को इस तरह डांस करते हुए देख माधुरी दीक्षित (Madhuri DIxit) भी सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पाईं. 90s स्पेशल की इस थीम एपिसोड में नोरा का लुक काफी स्टाइलिश नजर आया ही साथ ही साथ उनकी परफॉर्मेंस भी पावर पैक्ड दिखी. इस थीम में नोरा और टैरेंस (Terence Lewis) ने सैफ अली खान और काजोल की सुपर हिट फिल्म 'ये दिल्लगी' के रोमांटिक गाने 'होठों पे बस' पर सिज्लिंग परफॉर्मेंस दी है. इस सिज्लिंग डांस परफॉर्मेंस को शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने कैप्शन में लिखा कि- नोरा और टैरेंस के इस मैजिकल परफॉर्मेंस को देखकर आप भी हिप्नोटाइज हो जाएंगे... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

लाखों दर्शकों ने देखा
वहीं नोरा फतेही के लुक की अगर बात करें तो इस डांस परफॉर्मेंस में एक्ट्रेस ने ब्राइट येलो कलर का बैक स्लिट गाउन पहना हुआ है. नोरा ने अपने लुक को खुले बालों के साथ मिनिमल मेकअप किए हुए कंप्लीट किया है. तो वहीं टैरेंस सीक्वेंस ब्लेजर सेट पहने हुए नजर आ रहे हैं. रिलीज होने के बाद से अभी तक इस प्रोमो को लाखों दर्शकों ने बार-बार रिप्ले करते हुए देखा है. वैसे ये पहली बार नहीं है जो नोरा फतेही और टैरेंस के साथ में कोई डांस परफॉर्मेंस दिया हो. नोरा झलक दिखला जा के सेट पर अक्सर टैरेंस के साथ डांस करती नजर आई हैं.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone की Bigg Boss 16 में एंट्री! इस एक्टर संग नजर आएंगी

Read More
{}{}