trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01334232
Home >>पटना

बिहार में कमाल करेगी नीतीश-लालू की जोड़ी, लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब

 जहानाबाद परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते सुनील सिंह ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी की जोड़ी बिहार में कमाल करेगी और आगामी लोकसभा चुनाव में उनका खाता नहीं खुलेगा. 

Advertisement
बिहार में कमाल करेगी नीतीश-लालू की जोड़ी, लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 10:19 PM IST

पटनाः बिहार विधान परिषद के सदस्य और राजद के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष सुनील सिंह का पटना से गया जाने के क्रम में जहानाबाद में जोरदार स्वागत किया गया. जहानाबाद परिसदन में पत्रकारों से बातचीत करते सुनील सिंह ने कहा कि नीतीश और तेजस्वी की जोड़ी बिहार में कमाल करेगी. उन्होंने कहा कि सारे गठबंधन उनके साथ हैं और इतनी मजबूत गठबंधन के पक्ष में बिहार की जनता गोल बंद है. 

चिराग पर हुए हमलावर
उन्होंने यह भी कहा कि बिहार में सीबीआई प्रतिशोध में काम कर रही है और भाजपा नेताओं पर कोई कार्यवाही नहीं होती जबकि विपक्षी नेताओं को निशाना बनाया जाता है. बिहार की जनता आगामी लोकसभा चुनाव में जवाब देगी. सुनील सिंह ने चिराग पर हमला बोलते हुए कहा कि चिराग किस मुंह से कहते हैं कि बिहार के सरकार 6 महीने नहीं चलेगी जबकि वह तो खुद ही फुटपाथी हो गए हैं और अपने वजूद की तलाश में है. उन्होंने कहा कि बिहार में पूरी तरह से गठबंधन अटूट है और लोकसभा चुनाव में भाजपा को सबक सिखा देगी. इस मौके पर स्थानीय विधायक सुदय यादव,राजद महासचिव परमहंस राय ,जिलाध्यक्ष महेश ठाकुर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे.

बिहार में आमने-सामने हैं भाजपा-जदयू
दरअसल, बिहार में नीतीश कुमार की नई सरकार बनने के बाद भाजपा और जदयू आमने-सामने हैं. दोनों दलों में लगातार एक-दूसरे के खिलाफ बयानबाजियां जारी हैं. एक तरफ महागठबंधन भारत को बीजेपी मुक्त बनाने का नारा दे रहा है तो दूसरी और बीजेपी भी बिहार को जदयू मुक्त बनाने की बात कर रही है. CM नीतीश कुमार की 2024 की चुनौती पर बीजेपी ने पलटवार किया. वहीं, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने जदयू और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने बिहार को जदयू मुक्त बनने की बात कह डाली. विजय सिन्हा ने कहा कि मणिपुर जदयू मुक्त हो चुका है. बिहार की बारी है. सीएम बौखला गए हैं. राजद की गोद बैठ गए. जनता इनके कारनामे से दुःखी हैं. जदयू कार्यकर्ता नाराज है. PM मोदी से यहीं कार्यकर्ता जुड़ेंगे. बिहार नीतीश मुक्त और जदयू मुक्त बनेगा.

 

Read More
{}{}