trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01807223
Home >>पटना

नीतीश कुमार का फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना हुआ कंफर्म! JDU के सर्वे में हुए पास

बिहार के सीएम यानी नीतीश कुमार को विपक्ष इस सीट से अपना उम्मीदवार बना सकता है. जनता दल यूनाइटेड के उतर प्रदेश के प्रभारी और बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री श्रवण कुमार के एक बयान बिहार के साथ-साथ पूरे देश के सियासी हलके में हलचल तेज कर दी है.

Advertisement
नीतीश कुमार का फूलपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना हुआ कंफर्म! JDU के सर्वे में हुए पास
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 02, 2023, 05:27 PM IST

पटना: Lok Sabha elections 2024 : 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर अभी से ही सुगबुहाट तेज हो गई है. सभी पार्टियां खुद को मजबूत करने की कवायद में लगे हुए हैं. इन सबके बीच 
उत्तर प्रदेश की फूलपुर लोकसभा सीट एक बार फिर से चर्चा में है. इसके चर्चा में आने की वजह ये है बिहार के सीएम यानी नीतीश कुमार को विपक्ष इस सीट से अपना उम्मीदवार बना सकता है. जनता दल यूनाइटेड के उतर प्रदेश के प्रभारी और बिहार सरकार के वरिष्ठ मंत्री श्रवण कुमार के एक बयान बिहार के साथ-साथ पूरे देश के सियासी हलके में हलचल तेज कर दी है. उन्होंने कहा कि उतर प्रदेश के फूलपुर की जनता और कार्यकर्ताओ की मांग है कि इस सीट से नीतीश कुमार लोकसभा का चुनाव लड़ें.

ये भी पढ़िए- Relationship Tips: बेजान पड़ी लाइफ में लव और रोमांस की डालें चाशनी, फिर देखिए जिंदगी में कैसे घुलती है मिठास

श्रवण कुमार ने कहा कि सिर्फ फूलपुर से ही नहीं बल्कि नीतीश कुमार को अम्बेडकर नगर, प्रतापपुर, जैसे लोकसभा सीट से भी के लड़ने का आग्रह किया जा रहा है. उतर प्रदेश में हाल में ही जब मैं दौरा कर रहा था तब नीतीश कुमार को लेकर पटेल बाहुल्य वाली फूलपुर, अम्बेडकर नग़र और प्रतापपुर जैसी सीटों पर खासा उत्साह देखने को मिला. स्थानीय लोग ये मांग कर रहे हैं कि इन सीटों पर अगर नीतीश कुमार चुनाव लड़ते हैं तो ना सिर्फ उनकी जीत पक्की है बल्कि उतर प्रदेश के साथ साथ कुछ अन्य राज्यों में भी इसका बड़ा असर देखने को मिलेगा.

श्रवण कुमार ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी अगर गुजरात से चल कर वाराणसी से चुनाव लड़ सकते हैं तो नीतीश कुमार अपने पड़ोसी राज्य में आकर चुनाव क्यों नहीं लड़ सकते हैं. उतर प्रदेश में कई छोटी पार्टियों के प्रमुख से मुलाकात हुई है और नीतीश कुमार को लेकर सबमें खासा उत्साह देखने को मिला है. वहीं उतर प्रदेश के कुछ बड़े नेता भी चाहते हैं कि उत्तर प्रदेश की किसी सीट से नीतीश कुमार चुनाव लड़ें. श्रवण कुमार ने कहा कि नीतीश जी तक ये तमाम जानकारियां हमने पहुंचा दी हैं. अब नीतीश जी को ये खुद तय करना है कि वो क्या फैसला करते हैं.

ये भी पढ़िए-  Raksha Bandhan 2023: रक्षाबंधन पर मंडराया भद्रा का साया, इस मंत्र का उच्चारण कर करें शुभ काम

 

Read More
{}{}