trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01888605
Home >>पटना

Nitish Kumar: सीएम नीतीश का तूफानी निरीक्षण, समय पर नहीं मिले शिक्षा मंत्री तो लगा दिया फोन

Bihar CM Nitish Kumar: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सचिवालय भ्रमण के दौरान गायब रहने वाले मंत्री और अधिकारियों की क्लास लगाई. इस दौरान शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर सीएम को फोन पर ही सफाई देते हुए दिखे.

Advertisement
Nitish Kumar: सीएम नीतीश का तूफानी निरीक्षण, समय पर नहीं मिले शिक्षा मंत्री तो लगा दिया फोन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 26, 2023, 05:06 PM IST

पटना: Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों एक्शन मोड में नजर आ रहे है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज भी औचक निरीक्षण किया. मुख्यमंत्री सबसे पहले विकास भवन पहुंचे. वहां पर उन्होंने शिक्षा विभाग का निरीक्षण किया. इससे वहां मौजूद अधिकारी से लेकर कर्मचारियों सभी में हड़कंप मच गया. इस दौरान शिक्षा मंत्री प्रोफेसर चंद्रशेखर विभाग में मौजूद नहीं थे. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार ने शिक्षा मंत्री को कॉल किया और कहा मैं आपके विभाग में घूम रहा हूं और आप बाहर हैं. जिसके बाद शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर फोन पर ही सीएम को सफाई देने लगे. कहने लगे कि ड्राइवर देर से आया है. शिक्षा विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक भी विभाग में मौजूद नहीं थे.

शिक्षा विभाग के बाद सीएम नीतीश गन्ना उद्योग विभाग में पहुंचे. वहीं किसी मंत्री के नहीं मिलने पर सीएम नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार स्वास्थ्य विभाग पहुंचे और वहां निरीक्षण किया. लेकिन वहां भी उन्हें विभाग के अपर मुख्य सचिव प्रत्यय अमृत नहीं मिल. इसके बाद सीएम नीतीश कुमार विश्वेश्वरैया भवन पहुंच गए उनके आने की सूचना के बाद कई मंत्री और अधिकारी पहुंचे. निरीक्षण के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि हम सब जगह घूम रहे हैं. 9:30 बजे से पहले लोग पहुंच जाएं. हम देख रहे हैं समय पर आ रहे हैं कि नहीं कोई नहीं रहते हैं तो समय पर हम आने के लिए कहा रहे हैं.  हम विश्वेश्वरैया भवन को देखने आए हैं इसको और अच्छा करेंगे.

उनसे पूछा गया कि नीतीश कुमार चाहते क्या है उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि आप लोग आगे बढिये. किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए. बता दें कि मद्य निषेध मंत्री सुनील कुमार, भवन निर्माण विभाग के सचिव कुमार रवि और संदीप पौंड्रिक नीतीश कुमार के आने के पहले ही सचिवालय में मौजूद थे.

इनपुट- शिवम

ये भी पढ़ें- IND vs AUS dream11 prediction: तीसरे मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया के ये खिलाड़ी बना सकते हैं मालामाल! ऐसे बनाएं ड्रीम टीम

Read More
{}{}