trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01699076
Home >>पटना

NIA ने 4 राज्यों में 50 से ज्यादा जगहों पर की रेड, जानें क्या है पूरा मामला

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने गैंगस्टर और आतंकी गठजोड़ को लेकर एक बड़ी कार्रवाई की है. NIA ने इसको लेकर 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है. ये रेड चार राज्यों में चल रही है. इसमें दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब शामिल हैं.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: May 17, 2023, 09:06 AM IST

Patna: राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) ने गैंगस्टर और आतंकी गठजोड़ को लेकर एक बड़ी कार्रवाई की है. NIA ने इसको लेकर 50 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है. ये रेड चार राज्यों में चल रही है. इसमें दिल्ली, हरियाणा, उत्तर प्रदेश और पंजाब शामिल हैं. NIA ने गैंगस्टर और आतंकवादियों के गठजोड़ को लेकर 5 मामले भी दर्ज किये हैं. ये छापेमारी इसी के तहत हो रही है.  

अगर पंजाब की बात करें तो यहां  12 जिलों में NIA ने छापेमारी की है. NIA ने बठिंडा और मोगा जिले में छापेमारी की है. इसके अलावा सरहदी इलाक़ा फ़िरोज़पुर के कई इलाको में भी  जांच एजेंसी ने रेड डाली है. एनआईए ने बुधवार को फ़िरोज़पुर के गंव सतिये वाला, तलवंडी मक्खु एरिया में तीन लोगों के घरों पर छापेमारी की है.  

NIA के बड़े अधिकारी काफी समय से इन इलाकों में इन लोगों के घर पर नजर रखे हुए थे. इसके बाद आज सुबह ही NIA की टीम ने इन लोगों के घर पर छापेमारी की है. NIA की ये छापेमारी गुरप्रीत सेंखों मक्खु, बलदेव सिंह मथारु सतियेवाला, अवतार सिंह तलवंडी भाई के घर पर चल रही है.

Read More
{}{}