trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01581485
Home >>पटना

'यूपी में का बा' फेम गायिका नेहा सिंह राठौर से UP पुलिस ने पूछे सवाल, जवाब न देने पर होगी जेल!

Neha Singh Rathore: 'यूपी में का बा' फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गाने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. मंगलवार की शाम उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है. नोटिस में उनसे उनके नए गाने 'का बा सीजन-2' को लेकर सात सवालों के जवाब मांगे गए हैं.

Advertisement
Nishant Bharti|Updated: Feb 22, 2023, 11:01 AM IST

पटना:Neha Singh Rathore: 'यूपी में का बा' फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गाने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. मंगलवार की शाम उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है. नोटिस में उनसे उनके नए गाने 'का बा सीजन-2' को लेकर सात सवालों के जवाब मांगे गए हैं. नेहा सिंह राठौर ने नोटिस देने की जानकारी खुद ट्विटर पर वीडियो शेयर करके दी है. इस वीडियो में नेहा के साथ उनके पति भी दिख रहे हैं. बता दें कि उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) के समय के समय नेहा का गाना 'यूपी में का बा' (UP Mein Ka Ba) काफी सुर्खियों में रहा था.

सिंह राठौर से UP पुलिस ने पुछे सवाल

नोटिस में नेहा पर ये आरोप लगाया है कि 'का बा सीजन-2' वीडियो के जरिये उन्होंने समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है. उन्होंने यह गाना हाल ही में कानपुर के हुए अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था. इस नोटिस में नेहा से सात सवाल किए गए हैं. जिसके स्पष्टीकरण के लिए उन्हें तीन दिन का समय दिया गया है. नोटिस में ये कहा गया है कि जवाब संतोषजनक नहीं होने पर उनके खिलाफ आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा.

वीडियो शेयर कर दी जानकारी

नेहा सिंह राठौर ने अपने मंगलवार शाम को अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर नोटिस दिए जाने का वीडियो शेयर किया है.वीडियो में नेहा सिंह पुलिसकर्मियों से ये सवाल करती हुई नजर आ रही हैं कि '' इतना परेशान कौन करवा रहा है आपको?''. जिसके जवाब में पुलिसकर्मी कहते हैं कि आप परेशान कर रही हैं, हम कहां परेशान कर रहे हैं''. फिर नेहा सिंह राठौर कुछ चर्चा करने के बाद पुलिसकर्मी के दिए नोटिस की कॉपी मिलने का साइन करती हैं. बता दें कि दर्शकों को उनके गाने खूब पसंद आते हैं. उन्होंन रोजगार सहित कई सामाजित मुद्दों पर गीत गाए हैं.

ये भी पढ़ें- मुर्गा खाने वाले हो जाएं सावधान! बोकारो में ये इलाके हैं Bird Flu के संक्रमित जोन

Read More
{"sequence":"1","news_type":"videos","id":"1581705","source":"Bureau","author":"","title":"Neha Singh Rathore : 'यूपी में का बा' फेम नेहा सिंह राठौर पर लगा ये गंभीर आरोप","timestamp":"2023-02-22 11:24:58","section":"","slug":"","section_id":"","content":"

Neha Singh Rathore : 'यूपी में का बा' फेम लोक गायिका नेहा सिंह राठौर अपने गाने को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. मंगलवार की शाम उत्तर प्रदेश पुलिस ने उन्हें नोटिस दिया है. नोटिस में उनसे उनके नए गाने 'का बा सीजन-2' को लेकर सात सवालों के जवाब मांगे गए हैं.

\n","playTime":"PT46S","isyoutube":"No","videourl":"https://vodakm.zeenews.com/vod/BIHAR_JHARKHAND/viral_2202_6.mp4/index.m3u8","websiteurl":"https://zeenews.india.com/hindi/india/bihar-jharkhand/video/up-mein-ka-ba-fame-neha-singh-rathore-kanpur-police-issued-notice/1581705","thumbnail_url":"https://hindi.cdn.zeenews.com/hindi/sites/default/files/styles/zm_700x400/public/2023/02/22/1613052-mobile-photography-modern-youtube-thumbnail-4.jpg?itok=sUIZCkbd","section_url":""}
{}