trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01414294
Home >>बिहार-भोजपुरी

Bhojpuri Song: नेहा राज का छठ गाना "केरवा के पतवा पर" हुआ रिलीज, देखें वीडियो

छठ के मौके पर भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर भी अपने सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सिंगर नेहा राज ने अपना छठ का गाना "केरवा के पतवा पर" रिलीज किया है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 28, 2022, 02:47 PM IST

Bhojpuri Song: आस्था के महापर्व छठ पूजा की शुरुआत हो गई है. आज से यह पर्व पूरे देश भर में मनाया जा रहा है. हालांकि बिहार में इस त्योहार का विशेष महत्व है. छठ पूजा का त्योहार 4 दिनों का होता है. इसके पहले दिन नहाय खाय होता है. छठ का व्रत सबसे मुश्किल माना जाता है,क्योंकि इसमें 36 घंटे का निर्जला व्रत रखा जाता है. छठ पूजा के मौके पर चारों तरफ इसके गीत सुनाई देते हैं. इसके अलावा इस दौरान भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर भी अपने सॉन्ग रिलीज कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में सिंगर नेहा राज ने अपना छठ का गाना "केरवा के पतवा पर" रिलीज किया है.

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज
नेहा राज का यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस गाने में शिल्पी राघवानी ने अभिनय किया है. शिल्पी राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. इनकी लाखों में फैन फॉलोइंग है. वहीं, गाने में एक्ट्रेस अपने पति से छठ की तैयारी करने को कह रही है. इसके अलावा वह यह भी कह रही कि आस पास के लोग छठ के गीत गा रहे हैं. साथ ही अभिनेत्री अपने पति से घाट पर जाने की बात कहती है. 

शिल्पी राघवानी ने किया अभिनय
इस गाने के लिरिक्स एमएन सोनू ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं, इस गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसके अलावा इस गाने में शिल्पी राघवानी ने अभिनय किया है. केरवा के पतवा पर गाना दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है. वहीं छठ पूजा के मौके पर लोग नए नए गानों का लुत्फ उठा रहे हैं. 

ये भी पढ़िये: नालंदा के विभिन्न छठ घाटों पर श्रद्धालुओं की उमड़ी भीड़, नहाय खाय से शुरू हुई पर्व की शुरुआत

Read More
{}{}