trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01636473
Home >>पटना

Neha Malik: नेहा मलिक ने अतरंगी कपड़ों में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल फोटो

नेहा मलिक ने अपने इंस्टा पेज पर हरे रंग के अतरंगी कपड़ों में पहन बोल्ड फोटोशूट कराया है. यह सभी फोटो उन्होंने अपने बेडरूम में क्लिक करना है. नेहा का कातिलाना लुक फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है.

Advertisement
Neha Malik: नेहा मलिक ने अतरंगी कपड़ों में बिखेरा हुस्न का जलवा, देखें वायरल फोटो
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 02, 2023, 03:37 PM IST

पटना: Nehhaa Malik : नेहा मलिक ने रविवार को अतरंगी कपड़ों में अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन सभी फोटो में नेहा काफी सुंदर नजर आ रही है. नेहा ने जो फोटो शेयर की है वो फैंस को खूब पसंद आ रही है और उनको फैंस का प्यार भी बहुत मिल रहा है. हर कोई उनकी फोटो को लाइक और कमेंट कर रहा है.

हरे रंग के कपड़े पहन नेहा कर रही अट्रैक्ट
नेहा मलिक ने अपने इंस्टा पेज पर हरे रंग के अतरंगी कपड़ों में पहन बोल्ड फोटोशूट कराया है. यह सभी फोटो उन्होंने अपने बेडरूम में क्लिक करना है. नेहा का कातिलाना लुक फैंस को अपनी तरफ अट्रैक्ट कर रहा है. इधर, फैंस भी उनकी फोटो पर जमकर कमेंट के रूप में हॉटेस्ट गर्ल, गॉर्जियस, लव यू डार्लिंग, ब्यूटीफुल एक्ट्रेस, नाइस और सुपर क्यूट आदि कमेंट कर रहे हैं. उनका फोटोशूट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

भोजपुरी गानों से शुरू किया करियर
नेहा के बारे में बता दें कि उन्होंने भोजपुरी गानों में काम कर अपने करियर की शुरुआत की थी. इस इंडस्ट्री से उनको ज्यादा पहचान नहीं मिली तो उन्होंने पंजाबी सॉन्ग की वीडियो में काफ शुरू किया. यहां पर उनको ठीक-ठाक पहचान मिल गई. आज के दौर में नेहा किसी पहचान की मोहताज नहीं है. रविवार को उन्होंने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ बोल्ड फोटो शेयर की है. इन फोटो में नेहा काफी सुंदर नजर आ रही है.

तीन मिलियन से अधिक है फॉलोअर्स
नेहा के फैन फॉलोइंग की बात करें तो इनके इस्टा पेज पर करीब 3 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स है. उन्होंने अपने हॉट और ग्लैमरस अदाओं के चलते लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. नेहा इतनी हॉट है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस भी बेताब रहते है.

ये भी पढ़िए- बिहार में आखिर क्यों लगातार आ रहा अमित शाह का काफिला, किसने बढ़ाई है भाजपा की बेचैनी!

 

Read More
{}{}