trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01488852
Home >>पटना

नवादा के दो दुकानों में चोरों ने की लाखों की चोरी,पुलिस जांच में जुटी

घटना की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार की सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे और शटर खोले तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है,तिजोरी काटकर सारा जेवरात चोरी हो गया है.

Advertisement
नवादा के दो दुकानों में चोरों ने की लाखों की चोरी,पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 16, 2022, 10:34 PM IST

नवादा: नवादा जिला के नक्सल थाना क्षेत्र के बकसौती बाजार में रात्रि में अज्ञात चोरों ने प्रियांशु टेलीकॉम और प्रियंका ज्वेलर्स दुकान में जमकर उत्पात मचाया. साथ ही सोना चांदी के जेवरात व नगदी समेत लाखों रुपए की समान चोरी कर चोर फरार हो गया. पुलिस पीड़ित दुकानदारों की शिकायत पर जांच में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि घटना की जानकारी तब हुई जब शुक्रवार की सुबह दुकानदार दुकान खोलने पहुंचे और शटर खोले तो देखा कि दुकान का सारा सामान बिखरा पड़ा है,तिजोरी काटकर सारा जेवरात चोरी हो गया है,जेवर दुकान में चोरी होने की खबर मिलते ही लोगों की भीड़ एक्टठा हो गया.घटना की जानकारी स्थानीय थाना थाली को दिया गया. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुभाष कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया और मामले की जांच में जुट गई.

चोरी के बाद हार्ड डिस्क ले उड़े चोर
पीड़ित दुकानदार सुरेश प्रसाद वर्मा ने बताया कि गुरुवार की शाम दुकान बंद कर घर चले गए. हर रोज की तरह आज भी सुबह दुकान खोलने आए तो सटर खोलने के बाद देखा की दुकान में रखे सोना चांदी के नये पुराने जेवर समेत गल्ला में रखे लगभग 40 हजार रुपया समेत कई किमती सामान चोरी हो गया है. जिसमें चोरों ने 40 हजार नगदी समेत लगभग चार से पांच लाख रुपए के समान चोरी कर लिया है. साथ ही चोरों ने दुकान के पीछे से छत पर चढ़कर सिढ़ी के रास्ते दुकान में आकर चोरी किया है और सीसीटीवी कैमरे व हार्ड डिस्क भी चोरी कर लिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंघाले जा रहे हैं,जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए -  Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Read More
{}{}