Home >>पटना

नौबतपुर में आपसी विवाद के चलते दो दोस्तों के बीच झड़प, एक की मौत

नौबतपुर थाना अन्तर्गत शहर रामपुर गांव में आपसी विवाद में दोस्तों ने अपने ही दोस्त के ऊपर चाकू से जमकर हमला किया. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई.

Advertisement
नौबतपुर में आपसी विवाद के चलते दो दोस्तों के बीच झड़प, एक की मौत
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 03, 2022, 07:58 PM IST

नौबतपुरः राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थानाअन्तर्गत शहर रामपुर गांव में दोस्तों के बीच विवाद में चाकू गोदकर हत्या कर का मामला प्रकाश में आया है. बता दें कि नौबतपुर थाना अन्तर्गत शहर रामपुर गांव में आपसी विवाद में दोस्तों ने अपने ही दोस्त के ऊपर चाकू से जमकर हमला किया. जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई. वही मृतक की पहचान नौबतपुर थाना के शहररामपुर गांव निवासी अरुंजय वर्मा का पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है.

क्या है पूरा मामला
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रोशन कुमार अपने घर से कोचिंग के लिए निकला था. इसी दौरान आरोपी कबीर यादव और उसके दोस्तों ने रौशन को बुलाकर घर से दूर ले गए और दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. फिर रोशन पर चाकू से हमला कर दिया. रोशन कुमार घायल होकर जमीन पर तड़पने लगा जहां आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल रौशन को नौबतपुर रेफरल अस्पताल ले गए. डॉक्टर ने गंभीर अवस्था को देखते हुए पटना रेफर कर दिया, जहां पटना एम्स में इलाज के दौरान मौत हो गई. साथ ही मामा ने बताया कि रणधीर यादव और उसका परिवार अपने आपको बाहुबली समझता है और आए दिन धमकी देता था और आज मेरे भगिना की हत्या कर दी.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा शव
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस पूरे मामले पर नौबतपुर थानाअध्यक्ष मो. रफीकुल रहमान ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि थानाक्षेत्र के शहर रामपुर गांव में एक युवक की चाकू गोदकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. साथ ही इस मामले में आरोपी तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. हालांकि इस मामले में मुख्य आरोपी मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापामारी कर रही है. साथ ही मृतक के परिजन की तरफ से अभी तक कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. हत्या के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: केसी त्यागी ने बीजेपी पर लगाए बड़े आरोप, कहा- इन गलतियों से टूटा गठबंधन

{}{}