trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01589363
Home >>पटना

पति के कहने पर शिक्षिका ने खाया सल्फास, पति करता था टॉर्चर, पिता ने कहा बेटी को मिले न्याय

मौत से पहले ही महिला ने कहा है कि उसके पति बार-बार ताना दिया करता था. इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

Advertisement
पति के कहने पर शिक्षिका ने खाया सल्फास, पति करता था टॉर्चर, पिता ने कहा बेटी को मिले न्याय
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 27, 2023, 11:07 PM IST

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में पति की प्रताड़ना और उसके अवैध संबंधों से परेशान आकर एक 22 साल की महिला शिक्षिका ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली है. महिला ने अस्पताल में मौत से पहले बताया कि पति हमेशा सल्फास खाने को कहता था आज भी उसने सल्फास लाने को कहा था मैंने लाकर गोलियां खा ली. इधर, मृतिका के पिता पुलिस से न्याय की गुहार लगा रहे है.

रोजाना टॉर्चर करता था पति
बता दें कि मौत से पहले ही महिला ने कहा है कि उसके पति बार-बार ताना दिया करता था. इसी को लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद होता था. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हूआ पैगंबरपुर का बताया गया है घटना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जाने की कवायद में जुटी हुई है. मृतका शिक्षिका की पहचान 22 वर्षीय अजमा गनीश के रूप में हुई है और उसका पति मो जाहिद हुसैन तुर्की ओपी क्षेत्र के लदौरा के निवासी के साथ बीते साल शादी हुई थी.

बेटी के न्याय की गुहार लगा रहे पिता
मृतका के परिजन और पिता मो मंजर हुसैन ने बताया कि बेटी के द्वारा पूर्व से शिकायत थी कि पति प्रताड़ित किया करता था और ताना देता था जिससे तंग आकर सल्फास खा लिया. जिसके बाद हमलोग इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में लाए जहां पर उसकी मौत हो गई. अब मेरी बेटी को न्याय मिलना चाहिए और पति को सजा हो. 

घटना पर क्या कहते है डीएसपी
डीएसपी टाउन राघव दयाल ने बताया कि शिक्षिका की सल्फास खाकर मौत का मामला सामने आया है. जिसके बाद पुलिस ने पति के खिलाफ परिजन के बयान के आधार पर आगे की करवाई में जुटी हुई है. घटना के हर बिंदुओं को लेकर के जांच करवाई जा रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: बेड के नीचे कभी ना रखें ये चीजें, मां लक्ष्मी हमेशा के लिए जाएगी रूठ

Read More
{}{}