trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01995635
Home >>पटना

Bihar News: चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी एग्जाम में स्टूडेंट की पकड़ी गई चतुराई, चढ़ा पुलिस के हत्थे

Bihar News: मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी (Chanakya Law University) का है. यहां 1 दिसंबर, 2023 दिन शुक्रवार से इग्नू का परीक्षा आयोजित है.

Advertisement
एग्जाम देते एक मुन्ना भाई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Dec 05, 2023, 04:41 PM IST

Bihar News: बिहार की राजधानी पटना के चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी (Chanakya Law University) में एक मुन्ना भाई गिरफ्तार हुआ है. दरअसल, चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी इग्नू एग्जाम (Chanakya Law University) के दौरान एक मुन्ना भाई को जक्कनपुर की पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने परीक्षा के दौरान स्टूडेंट की चतुराई को पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया.

मुन्ना भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मामला जक्कनपुर थाना क्षेत्र के चाणक्य लॉ यूनिवर्सिटी (Chanakya Law University) का है. यहां 1 दिसंबर, 2023 दिन शुक्रवार से इग्नू का परीक्षा आयोजित है. दूसरे के बदले परीक्षा दे रहे निरंजन कुमार की जगह सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक सौरभ कुमार को गिरफ्तार कर आगे की कर्रवाई में जुटी गई है.

ये भी पढ़ें:बेगूसराय में 'पति-पत्नी और वो' का हाईवोल्टेज ड्रामा, प्रेमिका को बीवी बनाकर रखा साथ

अभ्यर्थी निरंजन की तलाश में पुलिस
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार सौरभ पैसे लेकर निरंजन के बदले परीक्षा में बैठा था. कॉलेज प्रशासन (Chanakya Law University) ने परीक्षा के दरम्यान जब सौरभ कुमार का आई कार्ड की जांच पड़ताल की, तो पाया की यह वह छात्र नहीं लग रहा है. फिर कड़ाई से पूछताछ की. जिसके बाद मामला सामने आ गया. इस मुन्ना भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, अभ्यर्थी निरंजन की तलाश में पुलिस जुट गई हैं.

रिपोर्ट: प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें:प्रेमी की हत्या की प्रेमिका दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा,जानें केस

Read More
{}{}