trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01380079
Home >>पटना

धोनी का साथी नहीं आना चाहता है टेस्ट क्रिकेट में वापस, कोच ने खुद किया था कॉल

इंग्लैंड के अनुभवी आलराउंडर मोईन अली ने टेस्ट वापसी का इरादा छोड़ दिया है और कहा है कि वह 35 साल की उम्र में और युवा नहीं होने जा रहे. मोईन अली  ने नियमित कप्तान जोस बटलर की अनुपस्थिति में इंग्लैंड को अपनी कप्तानी में पाकिस्तान में 4-3 से ऐतिहासिक टी20 सीरीज जीत दिलाई.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Oct 04, 2022, 05:09 PM IST

Patna: इंग्लैंड के अनुभवी आलराउंडर मोईन अली ने टेस्ट वापसी का इरादा छोड़ दिया है और कहा है कि वह 35 साल की उम्र में और युवा नहीं होने जा रहे. मोईन अली  ने नियमित कप्तान जोस बटलर की अनुपस्थिति में इंग्लैंड को अपनी कप्तानी में पाकिस्तान में 4-3 से ऐतिहासिक टी20 सीरीज जीत दिलाई. उन्होंने सफेद बॉल करियर को लम्बा खींचने के लिए पिछले सितम्बर में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था.

टेस्ट में नहीं करना चाहते हैं वापसी 

इंग्लैंड क्रिकेट में हाल के बदलाव, जिसमें कप्तान और कोच दोनों बदल गए, के बाद मोईन ने टेस्ट संन्यास से बाहर आने की उम्मीद जताई थी. लेकिन डेली मेल में अपने कालम में मोईन ने साफ तौर पर टेस्ट कोच ब्रेंडन मैकुलम से कहा कि वह खेल के लम्बे फॉर्मेट में वापसी करने के इच्छुक नहीं हैं.

कोच ने किया था कॉल

मोईन ने कहा,"ब्रेंडन ने मुझे फोन किया. हमारी लम्बी बात हुई और मैंने कहा कि अब बहुत हो चुका है, वापसी की कोई संभावना नहीं है. वह इस बात को समझते हैं, वह भावनाओं को समझते हैं. टेस्ट क्रिकेट कड़ी मेहनत का काम है. मैं 35 वर्ष का हूं. मैं अब और युवा नहीं होने वाला. मैं खेल के इस फॉर्मेट के लिए अपने करियर के दरवाजे बंद कर रहा हूं. मेरे लिए फैसला बदलना उचित नहीं होगा." मोईन ने 2014 में टेस्ट पदार्पण किया था और उन्होंने 64 टेस्टों में 2,914 रन बनाने के अलावा अपनी ऑफ स्पिन से 195 विकेट हासिल किये.

(इनपुट:आईएएनएस)

Read More
{}{}