trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01355101
Home >>पटना

दीपंकर भट्टाचार्य का बड़ा बयान, कहा-बीजेपी देश के लोकतंत्र खत्म करना चाहती है

भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य (Dipankar Bhattacharya) ने शुक्रवार को पटना में कहा कि बिहार में हुए बदलाव से पूरे देश में अच्छा व उत्साहवर्धक संदेश गया है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Sep 17, 2022, 09:47 AM IST

Patna: भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य (Dipankar Bhattacharya) ने शुक्रवार को पटना में कहा कि बिहार में हुए बदलाव से पूरे देश में अच्छा व उत्साहवर्धक संदेश गया है. उन्होंने कहा कि बिहार के महागठबंधन का मॉडल पूरे देश में होना चाहिए.

'बीजेपी लोकतंत्र खत्म करना चाहती है'

पटना में मीडिया से बात करते हुए भाकपा (माले) के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने कहा कि महाराष्ट्र में भाजपा द्वारा सरकार पर कब्जा, देश में एक ही पार्टी के रह जाने की जेपी नड्डा की घोषणा और गृहमंत्री अमित शाह द्वारा बार बार अगले 40 50 सालों तक देश में भाजपा शासन जारी रहने जैसी बातें स्पष्ट करती हैं कि भाजपा देश में लोकतंत्र को खत्म कर देना चाहती है.

'बिहार महागठबंधन का मॉडल पूरे देश का मॉडल बने'

उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में पूरे देश को बिहार ने भरोसा दिया है और यह विश्वास भी जगा है कि भाजपा की साजिश को पीछे धकेला जा सकता है. उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन का जो मॉडल बना है, आज देश के स्तर पर उसकी जरूरत महसूस हो रही है. दीपंकर भट्टाचार्य ने आगे कहा कि बिहार में विपक्ष की बनी व्यापक एकता से राज्य के अंदर भी सरकार से बड़ी उम्मीदें पैदा हुई हैं. उन्होंने पार्टी की इच्छा बताते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि सरकार आंदोलनकारी समूहों से वार्ता का रास्ता अपनाए.

उन्होंने साझा न्यूनतम कार्यक्रम बनाने और उसके क्रियान्वयन के लिए कोआर्डिनेशन कमिटी की भी मांग दोहराई. उन्होंने बेगूसराय की घटना पर टिप्पणी करते हुए कहा कि घटनाक्रम एक बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है उन्होंने कहा कि यह कोई साधारण घटना नहीं है. दिनदहाड़े हाईवे पर दनानदन गोलियां चलाई गईं और आतंक की स्थिति पैदा की गई. इसकी जांच होनी चाहिए और पूरी सच्चाई को सामने लाना चाहिए.

 (इनपुट एजेंसी के साथ)

 

 

Read More
{}{}