Home >>पटना

हथियार के बल पर बदमाशों ने भारत फाइनेंसर के कर्मचारियों से की लूट, पुलिस जांच में जुटी

पुलिस के अनुसार भारत फाइनेंसर कर्मी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ऑफिस से पंजाब नेशनल बैंक बिहटा में आठ लाख रुपये जमा करने जा रहे थे. तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक रुकवा लिया और दिनदहाड़े आठ लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया. 

Advertisement
हथियार के बल पर बदमाशों ने भारत फाइनेंसर के कर्मचारियों से की लूट, पुलिस जांच में जुटी
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Aug 05, 2022, 10:26 PM IST

बिहटाः श्रीरामपुर एयरफोर्स बिहटा के पास बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर दिनदहाड़े भारत फाइनेंसर के कर्मियों से आठ लाख रुपये की लूट कर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की पहचान को लेकर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है.

क्या है घटना का मामला
पुलिस के अनुसार भारत फाइनेंसर कर्मी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ऑफिस से पंजाब नेशनल बैंक बिहटा में आठ लाख रुपये जमा करने जा रहे थे. तभी तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर बाइक रुकवा लिया और दिनदहाड़े आठ लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया. बैग छीनने के बाद बदमाश हवाई फायरिंग कर फरार हो गए.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि एक फाइनेंस कर्मी के साथ लाखों रुपए छिनतई होने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है.साथ ही पीड़ित की ओर से आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस का कहना है कि बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.

क्षेत्र में पहले भी हो चुकी है घटनाएं
क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि लूट की यह पहली घटना नहीं है. इससे पहले भी कई बार दिनदहाड़े हथियार के बल पर लूट हो चुकी है. पुलिस को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है. अगर पुलिस सख्त हो जाए तो क्षेत्र से अपराध और अपराधी एक दम खत्म हो जाए.

ये भी पढ़िए- जगदीशपुर में मिड डे मील खाने से एक दर्जन बच्चे बीमार, अस्पताल में चल रहा इलाज

{}{}