trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01592225
Home >>पटना

चोरी की बाइक खरीदने से मना किया तो बदमाशों ने युवक के पिता को पीटा, गंभीर घायल

पीड़ित वीरपुर बरैपुरा निवासी महेश पासवान ने बताया कि उसके गांव के ही चार -पांच युवक चोरी की मोटरसाइकिल उसके बेटे को खरीदने के लिये कह रहे थे. इसको लेकर पीड़ित ने बेटे को मना किया. 

Advertisement
चोरी की बाइक खरीदने से मना किया तो बदमाशों ने युवक के पिता को पीटा, गंभीर घायल
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 01, 2023, 10:48 PM IST

बेगूसराय: बेगूसराय में बदमाश कितने बेखौफ हैं इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि जब बदमाशों की चोरी की गई बाइक 50 हजार रुपये में नहीं खरीदी तो उसकी बेरहमी से पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. बताया जाता है कि बदमाश चोरी की बाइक खरीदने को लेकर दबाव बना रहा था. खरीदने से मना करने पर बदमाश ने पिता की जमकर की पिटाई कर दी.घटना वीरपुर थाना क्षेत्र के बरैपुरा गांव की बताई जा रही है. 

मना करने पर की पिटाई
पीड़ित वीरपुर बरैपुरा निवासी महेश पासवान ने बताया कि उसके गांव के ही चार -पांच युवक चोरी की मोटरसाइकिल उसके बेटे को खरीदने के लिये कह रहे थे. इसको लेकर पीड़ित ने बेटे को मना किया. इसी के प्रतिशोध में बदमाशों ने इसकी जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में वह गंभीर रूप से घायल हो गया है.

चोरी की बाइक खरीदने को बनाया था दबाव
इसके बाद परिजनों ने पीड़ित को बेगूसराय सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. घायल ने बताया कि बगुल महतो गांव का ही है जिसने चोरी की बाइक खरीदने के लिए उसके बेटे पर दबाव बनाया था, लेकिन उसने चोरी की बाइक खरीदने से मना कर दिया था. इसी को लेकर उसकी पिटाई की गई है.

बिहार में लगातार जंगलराज लौटने की बात हो रही है. इसका नजीर आए दिन देखने को मिल रहा है. राहजनी, छिनैती, डकैती, लूट रोज की बात हो गई है. बुधवार को ही सहरसा में एक बैंक लूटे जाने की घटना भी सामने आई है, जिसमें बैंककर्मियों की पिटाई कर 9 लाख रुपये लूट लिए गए.

Read More
{}{}