trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01532784
Home >>पटना

प्रेमिका से धोखा खाए नाबालिग ने किया सुसाइड, वीडियो में कहा माफ कर देना माई

मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया पंचायत के गच्छूली टोला गांव में एक नाबालिग ने 11 जनवरी को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.  नाबालिग का शव बगीचे में आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला है.

Advertisement
प्रेमिका से धोखा खाए नाबालिग ने किया सुसाइड, वीडियो में कहा माफ कर देना माई
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 17, 2023, 08:46 PM IST

बेतिया : बेतिया में प्रेमिका से धोखा खाए युवक ने सुसाइड कर लिया. सुसाइड का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, वीडियो में नाबालिग रोते हुए भोजपुरी भाषा में अपनी मां से माफी मांग रहा है. वीडियो में वो बोल रहा है कि माफ करिए माई, ए जन्म में तोर कर्ज नईखी उतार सकत. इस जन्म गलत लड़की से पाला पड़ गया. उसने बर्बाद करके मुझको धोखा दिया है.

क्या है पूरा मामला
मझौलिया थाना क्षेत्र के जौकटिया पंचायत के गच्छूली टोला गांव में एक नाबालिग ने 11 जनवरी को फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया.  नाबालिग का शव बगीचे में आम के पेड़ से लटकता हुआ मिला है. बता दें कि इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस से शिकायत नहीं की है. परिजनों का सुसाइड का मुख्य कारण प्रेम प्रसंग बताया है कि उन्होंने कहा कि बेटा गांव की एक लड़की से बहुत प्यार करता था. लड़की ने बेटे को प्यार में धोका दिया है. परिजन प्रेम प्रसंग और भूमि विवाद को लेकर हत्या की आशंका जता रहे है. इसी बीच मनीष के मोबाइल पर उसका बनाया वीडियो मंगलवार को मिला है. इस वीडियों में सुसाइड की बात पूरी तरह से स्पष्ट है.

40 सेकंड के वीडियो ने हत्या का किया खुलासा
बता दें कि मृतक मनीष ने आत्महत्या से पहले अपना एक 40 सेकंड का वीडियो बनाया है. इस वीडियो में मृतक रोते हुए अपनी मां से माफी मांग रहा है. वीडियो में वो कहता है कि माफ करिए माई ए जन्म में तोर कर्जा नईखी उतार सकत. इस जन्म गलत लड़की से पाला पड़ गया.  उ बर्बाद करके हमरा के छोड़ देलस. इसके बाद युवक ने पेड़ से लड़कर आत्महत्या कर ली. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह घटना प्रेम प्रसंग की है. मृतक के फोन से सुसाइड का वीडियो बरामद किया है. वीडियो से साफ पता चल रहा है कि युवक एक लड़की को प्रेम करता था. उससे धोखा मिलने से उसने सुसाइड कर लिया.

ये भी पढ़िए-  Bihar Politics: क्या खत्म हो गया है सीएम नीतीश का जनाधार, RJD के मंत्री के इस बयान से गरमाई बिहार की सियासत

Read More
{}{}