trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01584059
Home >>पटना

नेहा सिंह राठौर के समर्थन में आए बिहार के ये मंत्री, कहा-उनके गाने में गलत ही क्या है

Neha Singh Rathore: मंत्री जमा खान ने कहा कि नेहा सिंह एक लोक गायिका हैं. वह गीतों के माध्यम से घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को सजग कर रही हैं तो उसमें गलत ही क्या है?

Advertisement
नेहा सिंह राठौर के समर्थन में आए बिहार के ये मंत्री, कहा-उनके गाने में गलत ही क्या है
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 23, 2023, 09:33 PM IST

पटनाः Neha Singh Rathore: अपने गीतों से लाइम लाइट में आईं लोक गायिका नेहा सिंह राठौर को बिहार के मंत्री का समर्थन मिला है. गुरुवार को भभुआ पहुंचे अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के ताजे उठे मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी है. असल में नेहा सिंह राठौर ने हाल ही में एक गीत में यूपी सरकार की आलोचना की थी. 

मंत्री ने किया समर्थन
मंत्री जमा खान ने कहा कि नेहा सिंह एक लोक गायिका हैं. वह गीतों के माध्यम से घटनाओं का जिक्र करते हुए सरकार को सजग कर रही हैं तो उसमें गलत ही क्या है? उधर, सरकार के स्तर से नोटिस भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि नोटिस का भेजना सरासर गलत है, ऐसा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कई बार बिहार की समस्याओं को लेकर भी गीत गाए हैं. ऐसे में क्या हम लोग उन्हें नोटिस थमाते हैं.

नेहा राठौर का जमा खान ने किया समर्थन
मंत्री जमा खान ने कहा कि नेहा द्वारा बात रखने का तौर तरीका अलग है.वह गीतों के माध्यम से बोलती हैं. अगर कानपुर देहात में ऐसा हादसा हुआ है, जिसका वह जिक्र कर रही हैं, तो जाहिर सी बात है कि कुछ तो कहा जाएगा. लोग बोलेंगे.अगर बिहार में भी कोई हादसा होता है तो लोग अपने अपने माध्यम से इस बात को रखते हैं तो हम लोग कार्रवाई करते हैं क्या? विरोध करने का सबका अपना अलग-अलग तरीका होता है. 

नेहा ने पुलिस पर लगाया था धमकाने का आरोप
उन्होंने कहा कि गायिका को नोटिस थमाने से बेहतर सरकार को इस मामले पर कार्रवाई करनी चाहिए. इसके साथ ही इस पर अवलोकन करना चाहिए कि यह हादसा आखिर क्यों हुआ है? उत्तर प्रदेश की पुलिस ने उन्हें नोटिस थमाते हुए तीन दिनों में जवाब मांगा है जिसके बाद राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. वहीं नेहा सिंह राठौर ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा उनको डराया-धमकाया भी जा रहा है.

 

Read More
{}{}