trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01563795
Home >>पटना

सांसद सुशील सिंह और पूर्व विधायक को हत्या की धमकी, माओवादियों ने लगाए पोस्टर

पोस्टर हाथ से लिखा गया है. ये पोस्टर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के लेटरपैड पर लिखा गया है. पोस्टर में पत्रांक 1883, तारीख 05 फरवरी 2023 और स्थान चाल्हो जोन लिखा है.

Advertisement
सांसद सुशील सिंह और पूर्व विधायक को हत्या की धमकी, माओवादियों ने लगाए पोस्टर
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 08, 2023, 11:09 PM IST

पटनाः औरंगाबाद जिले से बड़ी खबर सामने आई है. यहां सांसद सुशील सिंह और एक पूर्व विधायक रणविजय कुमार को हत्या की धमकी दिए जाने की बात सामने आई है. बुधवार को इस धमकी के लिए जिले के गांव में पोस्टर लगे मिले. दोनों नेताओं को ये धमकी माओवादियों की ओर से मिली है. ये पोस्टर गोह थाना क्षेत्र के पेमा और डिहुरी गांव में और बंदेया थाना क्षेत्र के महरी और जैतीया गांव में चिपकाए गए हैं. हत्या की धमकी के बाद जहां एक तरफ प्रशासन में खलबली है तो वहीं सियासी अमले में भी इसकी चर्चा हो रही है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पोस्टर में गोह जेडीयू कार्यालय और पूर्व विधायक को उड़ाने की भी धमकी दी गई है. इसके बाद से इलाके में दहशत का माहौल है.

ये लिखा पोस्टर में
पोस्टर हाथ से लिखा गया है. ये पोस्टर भारत की कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के लेटरपैड पर लिखा गया है. पोस्टर में पत्रांक 1883, तारीख 05 फरवरी 2023 और स्थान चाल्हो जोन लिखा है. ब्लू कलर में लिखे पोस्टर लिखा गया है कि "सांसद सुशील सिंह जब तक अपने क्षेत्र में नहर नहीं लाएंगे, तब तक क्षेत्र में घूमने पर मार्क्सवादी (एमसीसी) कम्युनिस्ट पार्टी आपको प्रतिबंधित करती है. यदि आप आदेश नहीं मानेंगे तो माओवादी का विरोध झेलना पड़ेगा." पोस्टर गोह थाना क्षेत्र के पेमा और डिहुरी गांव में चिपकाया गया है और बंदेया थाना क्षेत्र के महरी और जैतीया गांव में चिपकाया गया है. पोस्टर की सूचना मिलने पर पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है. वहीं, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इस पत्र गोह के पूर्व विधायक रणविजय सिंह को हत्या की धमकी दी गई है. लिखा गया है- "पूर्व विधायक गोह रणविजय सिंह आपका वही हाल किया जाएगा, जो पिसाय सुशील पांडेय का किया गया, जिसका शव आज भी गरीब किसान के खेत की उपज बढ़ा रहा है.कहा गया कि आपके ऊपर लगातार नजर रखी जा रही है. 

 

Read More
{}{}