trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01623025
Home >>पटना

23 March Bihar Bandh: आज बिहार बंद, यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर गूंज रहा बंद का नारा

23 March Bihar Bandh: यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी पर बिहार में बंद का असर दिखने लगा है. तमिलनाडु केस में गिरफ्तार मनीष कश्यप की रिहाई की मांग जोरों पर है. यूट्यूबर के समर्थकों ने आज 23 मार्च गुरुवार को बिहार बंद का ऐलान किया है. 

Advertisement
23 March Bihar Bandh: आज बिहार बंद, यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी को लेकर गूंज रहा बंद का नारा
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Apr 12, 2023, 04:15 PM IST

पटनाः 23 March Bihar Bandh: यूट्यूबर मनीष कश्यप की गिरफ्तारी पर बिहार में बंद का असर दिखने लगा है. तमिलनाडु केस में गिरफ्तार मनीष कश्यप की रिहाई की मांग जोरों पर है. यूट्यूबर के समर्थकों ने आज 23 मार्च गुरुवार को बिहार बंद का ऐलान किया है. मनीष कश्यप के समर्थकों और जन जन पार्ट की ओर से बंद बुलाया गया है. ब्राह्मण-भूमिहार एकता मंच ने भी बंद में समर्थन दिया है. 

'23 मार्च बिहार बंद' हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड
कश्यप के समर्थकों का कहना है कि मनीष कश्यप प्रशासन के खोखले दावों की पोल खोलते थे, इसलिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्हें फेक वीडियो के मामले में फंसाया जा रहा है. यूट्यूबर की गिरफ्तारी से ब्राह्मण भूमिहार समाज भी आहत है. इसलिए तत्काल इस मामले में न्याय की मांग कर रहा है. बता दें कि बीते दो दिनों से ट्विटर पर '23 मार्च बिहार बंद' हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. 

हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग युवकों ने किया जाम
हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग पर यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थन में आज बिहार बंद का असर दिखना शुरू हो चुका है. मनीष कश्यप के समर्थन में 23 मार्च को बिहार बंद बुलाया गया था. जिसको लेकर हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर दिया गया है और सड़क पर आगजनी की जा रही है. वहीं भारी संख्या में युवाओं की टोली सड़क पर मौजूद है और गाड़ी की लंबी- लंबी कतार लग गई है. 

तमिलनाडु सरकार ने बताया वीडियो को गलत और भ्रामक
तमिलनाडु से वायरल हो रही बिहार के मजदूरों की कथित तौर पर पिटाई का वीडियो फर्जी बताया जा रहा है. वायरल हो रही वीडियो के मामले में तमिलनाडु सरकार ने कहा कि जिस वीडियो को तमिलनाडु का बताया जा रहा है, वह गलत और भ्रामक है.

यह भी पढ़ें- मनीष कश्यप के बाद क्या खान सर पर कसेगा शिकंजा ? BJP नेताओं के कॉल डिटेल जांच करने की मांग

Read More
{}{}