trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01631242
Home >>पटना

Manish Kashyap: तमिलनाडु जाने से पहले कई राज उगल गया मनीष, कई बड़े नेताओं की बढ़ा गया मुसीबत!

तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हो रही हिंसा और मारपीट की गलत खबर चलाने और इसको लेकर अफवाह फैलाने के साथ भ्रामक जानकारी देने के मामले में बिहार से लेकर तमिलनाडु तक तगड़ा एक्शन जारी है.

Advertisement
(फाइल फोटो)
Stop
Gangesh Thakur|Updated: Mar 29, 2023, 02:10 PM IST

Manish Kashyap: तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हो रही हिंसा और मारपीट की गलत खबर चलाने और इसको लेकर अफवाह फैलाने के साथ भ्रामक जानकारी देने के मामले में बिहार से लेकर तमिलनाडु तक तगड़ा एक्शन जारी है. तमिलनाडु से लेकर बिहार तक कई गिरफ्तारियां हुई हैं और आगे भी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का दौर जारी है. इस सब के बीच बिहार में सन ऑफ बिहार के नाम से अपनी पहचान बनाने वाले यूट्यूबर मनीष कश्यप को पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार किया. 

मनीष कश्यप से 5 दिन तक लगातार EOU (आर्थिक अपराध इकाई) बिहार पुलिस पूछताछ करती रही. वहीं आपको बता दें कि बिहार में जहां मनीष के खिलाफ 13 मामले दर्ज हैं वहीं तमिलनाडु में उसके खिलाफ 14 मामले दर्ज किए गए हैं. ऐसे में मनीष कश्यप की ट्रांजिट रिमांड के लिए तमिलनाडु पुलिस भी बिहार में बैठी थी. 

ये भी पढ़ें- Old Pension Scheme: क्या रद्द होगी नई पेंशन व्यवस्था! पुरानी पेंशन व्यवस्था को कैसे लागू करेगी सरकार

ऐसे में तमिलनाडु की पुलिस मनीष कश्यप को लेकर 29 मार्च को साथ लेकर चली गई. सूत्रों की मानें तो जाते-जाते मनीष कश्यप कई नेताओं की परेशानी बढ़ा गए. उन्होंने कई नेताओं के बारे में बहुत कुछ कहा. मनीष कश्यप जब तमिलनाडु पुलिस के साथ पटना एयरपोर्ट पर लाए गए थे तो उनके साथ पटना पुलिस के भी लोग थे. 

मनीष कश्यप ने हालांकि इस बात से मीडिया के सामने इनकार कर दिया कि उसने किसी नेता का नाम लिया है. हालांकि उसने यह भी माना कि उसे फंसाया नहीं जा रहा है इसके साथ हीं उसने कहा कि उसे संविधान पर पूरा भरोसा है. साथ ही यह भी कहा कि वीडियो फैक नहीं था. मनीष ने हालांकि यह भी कहा कि उसे बिहार के नेताओं पर भरोसा नहीं है लेकिन तमिलनाडु पुलिस और बिहार पुलिस पर भरोसा है.   

 

Read More
{}{}