trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01558017
Home >>पटना

Bihar News : मधुबनी का शानू रातों-रात बना करोड़पति, जानें कैसे मिली सफलता

ऑस्ट्रेलिया में शानू की जीत के बाद शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगना शुरू हो गया है. सुबह से लेकर शाम तक उनके फैंस घर पर पहुंचकर जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Bihar News : मधुबनी का शानू रातों-रात बना करोड़पति, जानें कैसे मिली सफलता
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Feb 04, 2023, 04:46 PM IST

मधुबनी: मधुबनी के शानू अपनी मेहनत के दम पर रातों-रात ड्रीम एलेवन खेलकर करोड़पति बन गए. दरअसल, बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के बैश विनिंग प्रतियोगिता में अपने द्वारा बनाई गई टीम की बदौलत शानू ने पुरस्कार राशि प्राप्त की है. उनकी जीत से परिवार के अलावा मधुबनी जिले में खुशी की लहर है.

घर पर लगा फैंस का तांता
ऑस्ट्रेलिया में शानू की जीत के बाद शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगना शुरू हो गया है. सुबह से लेकर शाम तक उनके फैंस घर पर पहुंचकर जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं. शानू के परिवार की बात करें तो उनकी उम्र महज 19 वर्षीय शानू अपने तीन भाई बहनों में सबसे बड़ा हैं. अगर उनके शिक्षा क्षेत्र की बात करें तो विज्ञान संकाय से इंटर का छात्र है. साथ ही उन्होंने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत दिल्ली में रहकर वीरेंद्र सहवाग के किसी अकादमी में क्रिकेट की कोचिंग ले रहा है.

शानू ने पिता को सौंपे ड्रा में जीते हुए रुपये
शानू के बारे में बता दें कि वह एक क्रिकेटर बनना चाहते है. शानू ने ऑस्ट्रेलिया के बैश विनिंग प्रतियोगिता में जो राशि प्राप्त की है उसको वो अपने पिता को सौपेंगे. जिससे उनके व्यवसाय का दायरा बढ़े. इसके अलावा इस रुपये से वो अपने पिता की इच्छानुसार क्रिकेट की अच्छी ट्रेनिंग भी लेगा. साथ ही बता दें कि इससे पहले नवादा के राजू भी करोड़पति बन चुके है. नवादा के अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द गांव के रहने वाले राजू राम ने भी ड्रीम एलेवन में एक करोड़ रुपये जीते थे. ड्रीम 11 पर क्रिकेट खेलकर एक करोड़ जीतने वाला राजू डीजे बजाने का काम करता है. राजू के प्लेइंग वॉलेट में टैक्स की राशि काटकर 70 लाख की राशि क्रेडिट की गई थी. इसके अलावा बता दें कि भोजपुर जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के युवक सौरभ ने भी ड्रीम एलेवन में मात्र 49 रुपये लगाकर एक करोड़ का ईनाम जीता था.

ये भी पढ़िए-  सम्राट चौधरी ने कहा 'बउआ हैं तेजस्वी यादव, डेढ़ साल की उम्र में थे करोड़पति', सियासी हंगामा शुरू

Read More
{}{}