trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01538454
Home >>पटना

मधेपुरा में जाप प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हुई हत्या, कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर किया विरोध

थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर चौक के निकट अपराधियों द्वारा चौसा के छात्र जाप के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह की  दोपहर 12 बजे के आसपास कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी.

Advertisement
मधेपुरा में जाप प्रखंड अध्यक्ष की गोली मारकर हुई हत्या, कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर किया विरोध
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 21, 2023, 05:41 PM IST

मधेपुरा : मधेपुरा में जाप प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह की अज्ञात बदमाशों ने शुक्रवार को गोली मारकर हत्या कर दी. नेता की हत्या के बाद आक्रोशित कार्यकर्ताओं शनिवार को भटगामा किशनगंज एसएच-58 को जाम कर दिया. हाइवे पर जाम को खुलवाने के लिए जब मौके पर पहुंचे तो विरोध कर रहे कार्यकर्ताओं ने पथराव कर विरोध कर दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

क्या है पूरा मामला
शुक्रवार को दिन दहाड़े पुरानी थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गापुर चौक के निकट अपराधियों द्वारा चौसा के छात्र जाप के प्रखंड अध्यक्ष अभिषेक सिंह की  दोपहर 12 बजे के आसपास कुछ बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. बता दें कि घटना से पहले जाप नेता अभिषेक सिंह किसी काम से अकेले अपनी बाइक से बिहारीगंज जा रहे थे. कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें घेर लिया और गोली मार दी. अभिषेक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. साथ ही घटना के 24 घंटों के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं होने से नाराज लोगों और कार्यकर्ताओं ने शनिवार को उदाकिशुनगंज भटगामा मुख्य मार्ग SH 58 को सुबह से ही जाम कर रखा था. जाम की वजह से मधेपुरा और भागलपुर को जोड़ने वाली मुख्य सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई है.

पथराव से कई पुलिसकर्मी हुए घायल
बता दें कि जाप नेता की हत्या के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज लोगों ने भटगामा किशनगंज SH -58 को जाम कर दिया. इस दौरान पुलिस और प्रशासन के अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो लोगों ने पथराव कर दिया और उन्हें खदेड़ दिया. इस हमले में कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए. कार्यकर्ता एसपी को मौके पर बुलाने और थाना अध्यक्ष को हटाने की मांग को लेकर सड़क पर डटे हुए हैं.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जाप नेता की हत्या करने वालों की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही पुलिस लोगों को भी समझा रही है कि कानून को अपने हाथ में ना ले.सड़क से अपना प्रदर्शन शांत कर दे. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

ये भी पढ़िए-  Caste Based Census: बिहार से सीखे केंद्र सरकार, जातीय जनगणना पर ऐसा क्यों बोले तेजस्वी

Read More
{}{}