trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01545365
Home >>पटना

Bihar News : आरा में पागल कुत्ते ने मचाया तांडव, 12 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

भोजपुर में पागल कुत्ते का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को एक युवक अपने घर से दवा लेने के लिए निकाला हुआ था. युवक दवा लेकर घर लौट रहा था कि उससे घर से कुछ ही दूरी पर एक पागल कुत्ते ने काट लिया.

Advertisement
Bihar News : आरा में पागल कुत्ते ने मचाया तांडव, 12 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jan 26, 2023, 03:34 PM IST

पटना : भोजपुर जिले के शिवगंज रोड पर एक कुत्ते ने तांडव मचा रखा है.जिले में पिछले एक सप्ताह में करीब 12 लोग इस पागल कुत्ते के शिकार हो गए है. जिन लोगों को कुत्ते ने काटा है उनमें से एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है. कुत्ते के डर से जिले के अन्य लोग भी सहमे हुए हैं. प्रशासन की टीम कुत्ते को पकड़ने में जुट गई है, लेकिन अभी तक पागल कुत्ता पकड़ा नहीं गया है.

युवक की गर्दन पर वार कर कुत्ते ने किया घायल, हालत गंभीर
भोजपुर में पागल कुत्ते का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को एक युवक अपने घर से दवा लेने के लिए निकाला हुआ था. युवक दवा लेकर घर लौट रहा था कि उससे घर से कुछ ही दूरी पर एक पागल कुत्ते ने काट लिया. कुत्ते ने सीधा उसकी गर्दन पर वार किया. जब तक लोग उसको बचाने के लिए आते तब तक युवक पूरी तरह लहूलुहान हो गया था. जैसे-तैसे कर लोगों ने युवक को कुत्ते से छुटवाया. युवक के शरीर पर युवक ने कई वार कर रखे थे. घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है, युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

एक सप्ताह में 12 लोगों को घायल कर चुका है कुत्ता 
भोजपुर जिले में पिछले एक सप्ताह में 12 लोग पागल कुत्ते के शिकार हो गए है. सभी घायल लोगों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. एक की हालत गंभीर बनी हुई है. कुत्ते के आतंक से लोग डरे हुए है, लोग अपने बच्चों को अकेले घर से बाहर तक निकालने में डर रहे हैं. अगर कोई अपने घर से किसी काम से जाता है तो घर के सदस्य ग्रुप बनाकर निकलते हैं.

कुत्ते को पकड़े में नाकाम रहा प्रशासन
लोगों ने जिले में पागल कुत्ते की शिकायत पिछले 15 दिन से कर रखी है, लेकिन लोग है कि प्रशासन है कि इस पर कोई ठोस कदम उठाने से बच रहे हैं. विभागीय लापरवाही की वजह से लोग पागल कुत्ते का शिकार हो रहे हैं.

ये भी पढ़िए-  BJP MLA Rampravesh Rai: क्यों मुश्किल में फंसे भाजपा विधायक रामप्रवेश राय, कोर्ट में करना पड़ा सरेंडर

Read More
{}{}