trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar01727599
Home >>पटना

भद्र राजयोग में खुल जाएगा इन 3 राशियों की किस्मत का ताल, होगी पैसों की बारिश, मिलेगी गवर्नमेंट जॉब

 ज्योतिष में भद्र योग को बेहद शुभ माना जाता है. इस बार 24 जून को मिथुन राशि में भद्र योग बन रहा है. इस महीने 24 जून को बुध ग्रह गोचर करने जा रहा है. इस वजह से मिथुन राशि में भद्र योग का निर्माण हो रहा है. इससे कई राशियों को फायदा मिलने वाला है.

Advertisement
 (फाइल फोटो)
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Jun 07, 2023, 07:33 AM IST

Patna: ज्योतिष में भद्र योग को बेहद शुभ माना जाता है. इस बार 24 जून को मिथुन राशि में भद्र योग बन रहा है. इस महीने 24 जून को बुध ग्रह गोचर करने जा रहा है. इस वजह से मिथुन राशि में भद्र योग का निर्माण हो रहा है. इससे कई राशियों को फायदा मिलने वाला है. इस समय  3 राशियां ऐसी हैं, जिनका धनलाभ और भाग्योदय का योग बन रहा है. तो आइये जानते हैं कि वो राशि कौन सी है: 

 

कुंभ 

ज्योतिष के अनुसार भद्र राजयोग कुंभ राशि वालों के लिए अनुकुल रहेगा. कुंभ राशि के जातको की कुंडली में बुध पंचम भाव में गोचर करेंगे. जिस वजह से आप को संतान की तरफ से कोई गुड न्यूज़ सुनने को मिल सकती है. नौकरी करने वाले लोगों को प्रमोशन मिलेगा. आप को इस समय आकस्मिक धन लाभ मिलेगा. इसके अला आप को प्रेम-संबंधों में सफलता मिल सकती है. 

तुला 

भद्र राजयोग में तुला राशि को काफी ज्यादा फायदेमंद मिलेगा.  जातक भाग्य स्थान में भ्रमण करने वाले हैं. आप कोई किस्मत का साथ मिलेगा. आप की राशि का स्वामी शुक्र ग्रह है. आप किसी यात्रा पर जा सकते हैं.  प्रतियोगी छात्रों को भी इस समय सफलता मिल सकती है. 

मीन राशि

ज्योतिष के अनुसार बुध के गोचर से भद्र राजयोग बन रहा है. इससे कई राशियों को फायदा मिल सकता है. इस योग से  मीन राशि वालों को शुभ फल मिलेंगे. आप की राशि में बुधचतुर्थ भाव में संचरण करने जा रहे हैं, इस वजह से आप को वाहन और प्रॉपर्टी का लाभ मिल सकता है. अगर आप बिजनेस करते हैं तो आप को विशेष लाभ मिल सकता है. आप की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी और सम्मान में वृद्धि होगी. आप के सुख-साधनों में भी वृद्धि होगी. 

Read More
{}{}