trendingNow/india/bihar-jharkhand/bihar02138924
Home >>रांची

Jharkhand News : आप पार्टी रांची महानगर के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने थामा आजसू का दामन

Jharkhand News: आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने सत्येंद्र सिंह समेत सभी को सदस्यता दिलाई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि लगातार पार्टी के विचारधारा से लोग जुड़ रहे हैं यह अच्छी बात है हम आने वाले दिनों में जहां अपनी सरकार बनाएंगे.

Advertisement
Jharkhand News : आप पार्टी रांची महानगर के अध्यक्ष सत्येंद्र सिंह ने थामा आजसू का दामन
Stop
Zee Bihar-Jharkhand Web Team|Updated: Mar 03, 2024, 02:04 PM IST

रांची : लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल कभी भी बज सकता है. भारत चुनाव आयोग जल्द ही इसको लेकर अधिसूचना जारी करेगा. ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों अपने कुनबे को मजबूत करने में जुट गई है. इसी क्रम में आज एनडीए खेमे में शामिल आजसू में मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमे आम आदमी पार्टी के रांची महानगर अध्यक्ष रहे सत्येंद्र सिंह ने आजसू का दामन थामा है.

जानकारी के अनुसार बता दें कि आजसू प्रमुख सुदेश महतो ने सत्येंद्र सिंह समेत सभी को सदस्यता दिलाई. इस मौके पर उन्होंने कहा कि लगातार पार्टी के विचारधारा से लोग जुड़ रहे हैं यह अच्छी बात है हम आने वाले दिनों में जहां अपनी सरकार बनाएंगे. साथ ही उन्होंने एनडीए में शामिल होने पर अपनी सीटों की दावेदारी और उम्मीदवार के सवाल पर कहा कि 1 से 2 दिनों में सभी बाते स्पष्ट हो जाएगी. आपको बताते चलें कि एनडीए में शामिल आजसू गिरिडीह लोकसभा से अपना उम्मीदवार देता आ रहा है मौजूदा आजसू से ही चंद्र प्रकाश चौधरी गिरिडीह से सांसद हैं. 

इसके अलावा बता दें कि ऐसे में उम्मीद है कि पार्टी दोबारा चंद्र प्रकाश चौधरी को गिरिडीह से चुनाव लगाएगी. सवालों के जवाब के दौरान सुदेश महतो ने इसके संकेत भी दिए हैं, चूंकि 14 में से 11 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है. तीन लोकसभा सीट छात्र धनबाद और गिरिडीह पर अभी उम्मीदवारों के नाम नहीं आए हैं. ऐसे में आजसू एक सीट गिरिडीह से अपना उम्मीदवार दे सकती है जिसकी घोषणा एक-दो दिनों में होगी.

इनपुट- आयुष कुमार सिंह

ये भी पढ़िए- Begusarai News: जमीन विवाद में दो पक्षों में मारपीट, एक महिला समेत तीन लोग घायल

 

Read More
{}{}